Punjab वासी हो जाएं Alert! होश उड़ा देगी ये खबर

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 11:52 AM (IST)

मुल्लांपुर दाखा : पहले लोग चोरों, झपटमारों और लुटेरों से परेशान रहते थे और हर तरह से अपनी सुरक्षा के लिए सावधान रहते थे। अब लुटेरे अपना वेश बदलकर कपड़ा व्यापारी बनकर लूटपाट करने लगे हैं ताकि लोगों को लगे कि वे सामान बेचने वाले हैं। ऐसी ही एक घटना आज हसनपुर गांव में घटी, जहां 2 सामान बेचने वालों ने सास और बहू को कुछ सुंघाकर कान की बालियां उतार लीं और करीब 11,500 रुपये लूटकर फरार हो गए।

गांव हसनपुर के मनप्रीत सिंह के बेटे गुरदीप सिंह ने थाना दाखा पुलिस को लिखित शिकायत दी है कि उसके गांव में 2 कपड़ा बेचने वाले आए, घर पर उसकी मां और दादी मौजूद थीं। वह उन्हें कपड़े दिखाने लगा तो उनकी नजर कानों में बालियां और बगल में रखी नकदी पर पड़ी तो उन्होंने उन दोनों को कुछ सुंघा दिया। जब वह दोनों बेहोश हो गई तो लुटेरे सोने की बालियां और करीब 11,500 रुपये की नकदी लेकर फरार हो गए।

यह घटना दोपहर करीब 12 बजे की है। इस घटना का पता तब चला जब वह खुद घर पहुंचा और अपनी मां और दादी को रोते हुए देखा। दोनों लुटेरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। ग्रामीणों ने लुटेरों को ढूंढने का काफी प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। मनप्रीत सिंह हसनपुर ने आम लोगों से अपील की है कि जब भी गांव में कोई बाहरी व्यक्ति सामान बेचने आए तो उससे सामान न खरीदें और घर के अंदर न आने दें, क्योंकि  सामान बेचने वालों के भेष में लुटेरे घूम रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News