Punjab : होटल में चल रहे जुए के अड्डे पर लुटेरों ने बोला धावा, जुआरियों से उड़ाए लाखों

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 07:34 PM (IST)

अमृतसर  : अमृतसर के थाना ए डिविजन राम बाग के अंर्तगत आते इलाके हाल बाजार के एक होटल में गत देर रात 1.30 बजे होटल में चल रहे जुए के अड्डे पर जुआरियों से ही लाखों की लूट हो गई। इस सारी वारदात को अंजाम चार लुटेरों ने दिया। उन्होंने पिस्तोलें दिखाकर उनसे लाखों की लूट की है। लूट की राशि के बारे में फिलहाल पुलिस ने जांच कर रही है। परंतु सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार लूट की रकम 8.30 लाख रुपए के लगभग बताई जा रही है। ये सारी घटना होटल के सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने मामले की हरेक एंगल से जांच शुरू कर दी है।

प्रश्न यहां यह भी है कि उक्त होटल मालिक अपने होटल में इस अवैध धंधे को सरेआम करवा रहा था। इसको लेकर होटल वालों ने पहले पुलिस को इस वारदात के बारे में जानकारी देनी मुनासिब नहीं समझी, परंतु जब सूत्रों से बात पुलिस व मीडिया तक पंहुची तो पुलिस ने मौके ए वारदात पर जाकर जांच शुरू की। अब भी पूरे दिन भर होटल वालों ने मीडिया से इस बारे में कोई भी बातचीत नहीं की है और ना ही पुलिस इस बारे में कुछ बोल रही है। 

पता चला है कि वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों को उक्त होटल में चल रहे जुए की पूरी जानकारी थी। इससे साफ पता चला है कि इस वारदात में जुआ खेलने वाले किसी व्यकित का भी हाथ हो सकता है। सबसे बड़ी बात यह है कि वहां पर जुआ खेलने के दौरान व्यक्तियों के साथ कुछ महिलाएं भी साथ थीं। पता चला है कि जुए की सारी राशि लुटेरे लूटकर ले गए है। 

वहीं सबसे बड़ा प्रश्न यहां यह है कि 24 घंटे मुस्तैद रहने वाली पंजाब पुलिस को शहर के होटलों में चल रहे इस अवैध धंधे के बारे जानकारी नहीं है या फिर वो इस प्रति अवगत होते हुए भी कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते? इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी कई प्रश्न चिन्ह खड़े हो रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News