Punjab : वाहन चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 4 सदस्य वाहनों सहित काबू

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 11:53 PM (IST)

फतेहगढ़ साहिब : जिला फतेहगढ़ साहिब की पुलिस ने धार्मिक स्थानों व जनतक स्थानों से वाहन चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ़्तार करके उनके पास से 5 मोटर साइकिल, एक एक्टिवा और एक छोटा हाथी टैम्पो बरामद करने में सफलता हासिल की है।

इस बारे जानकारी देते एस.पी. (डी) राकेश कुमार यादव ने बताया कि थाना फतेहगढ़ साहिब के एस.एच.ओ. इंस्पेक्टर अमरदीप सिंह के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर गांव गंढूआं निवासी सुरिन्दर सिंह खिलाफ मामला दर्ज करके कथित आरोपी के पास से एक मोटरसाईकल बिना नंबरी मार्का बरामद किया गया।

उन्होंने आगे बताया कि कथित आरोपी सुरिन्दर सिंह के पास से गहराई के साथ की पूछताछ दौरान कथित आरोपियों अजय कुमार व सुमित भारद्वाज निवासी अमन कालोनी, सरहिन्द मंडी को नामज़द किया गया और कथित आरोपियों को पुलिस चौंकी सरहिन्द मंडी के इंचार्ज थानेदार राजवंत सिंह द्वारा रोपड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर चोरी के इस अन्य मामले में गिरफ़्तार करके उनके पास से 4 मोटरसाईकल बिना नंबरी हीरो सपैंलडर बिरामद किए गए हैं। जिन्होंने पूछ ताछ दौरान माना कि उन तीनों द्वारा गुरुद्वारा फतेहगढ़ साहिब, आम ख़ास बाग़ और अन्य जनतक स्थानों पर मोटरसाईकल चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। कथित आरोपियों ने पूछताछ दौरान बताया कि वह चोरी किए मोटर साइकिल तरसेम सिंह कबाड़िया निवासी गाँव कपूरगढ़ को बेचते थे। जिस पर पुलिस पार्टी की तरफ से कथित आरोपी तरसेम सिंह कबाड़िया को गिरफ़्तार करके उस के पास से चौरीशुदा ऐक्टिवा स्कूटरी बिना नंबरी और चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किए जाता टैम्पो छोटा हाथी को बरामद किया गया। फिलहाल आरोपियों का रिमांड हासिल किया जा रहा है ताकि और गहराई के साथ पूछताछ करने पर और खुलासे हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News