हाईकमान खिलाफ सिद्धू ने खोला मोर्चा, नजर आए बागी तेवर

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 12:14 PM (IST)

अमृतसरः कांग्रेस में घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। पहले दागी मंत्रियों को लेकर कांग्रेस में राजनीति गर्माती रही और जैसे-जैसे पंजाब विधान सभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं तो सी.एम. फेस को लेकर कांग्रेस खुद ही अपने घेरे में घिरती हुई नजर आ रही है। सी.एम. फेस की दौड़ में नवजोत सिद्धू व जाखड़ अपने-अपने बागी तेवर दिखाने में पीछे नहीं रहे।

यह भी पढ़ें : अमृतसर एयरपोर्ट पर कस्मट विभाग की दबिश, 1 करोड़ से अधिक सोना जब्त

इसी दौरान नवजोत सिद्धू बागी तेवर इतने बढ़ गए हैं कि वह अब अपनी ही पार्टी के आलाकमान पर हमला करने पर उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि हाईकमान सी.एम. फेस के रूप में ऐसी कमजोर कड़ी चाहती है जो उनके आदेशों के अनुसार ढल सके, जो उनकी कठपुतली बन सके। नवजोत सिद्धू अपनी ही पार्टी के खिलाफ खुली बगावत पर उतर आए हैं। 

यह भी पढ़ें :बड़ी खबर: पंजाब के सीएम चन्नी के भतीजे को ईडी ने किया अरेस्ट

आपको बता दें कि पंजाब में विधान सभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं जिसके चलते कांग्रेस ने अभी तक सी.एम. फेस चेहरा ऐलान नहीं किया है परंतु हाईकमान द्वारा सी.एम. फेस को लेकर सर्वे किया गया है जिस दौरान सी.एम. चरणजीत सिंह चन्नी का नाम सबसे आगे चल रहा है और नवजोत सिद्धू को सी.एम. फेस से बहुत दूर तक नजर नहीं आ रहे हैं। यह बात सिद्धू के गले में नहीं उतर रही है। उनसे बर्दाश्त नहीं हो रहा है जिसके चलते उन्होंने अब हाईकमान को भी निशाना बनाया है। गत दिन एक कंपेन सूची भी बनाई गई थी जिसमें सिद्धू का नाम नहीं था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News