पंजाब विधान सभा चुनावः CM चन्नी ने भरा नामांकन पत्र, हुए भावुक

punjabkesari.in Tuesday, Feb 01, 2022 - 01:45 PM (IST)

श्री चमकौर साहिब: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भदौड़ के बाद आज श्री चमकौर साहिब हलके से भी एस.एस.डी.एम. दफ्तर में चुनाव के लिए नामांकन पत्र भर दिए हैं। यहां अपने संबोधन दौरान मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भावुक होते नजर आए। मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि 50 सालों की अपेक्षा उनके तीन महीनों का काम ज्यादा है, 50 साल एक तरफ हैं और तीन महीने एक तरफ हैं। उन्होंने कहा कि कोई गांव ऐसा नहीं, जहां 50 लाख रुपया न गया हो, करोड़ों रुपए गांवों वालों को चले गए हैं। उन्होंने वोटरों से अपील करते कहा कि वह अकेले ही आप-अपना गांव संभाल लें। यहां बता दें कि श्री चमकौर साहिब हलके के लिए नामांकन पत्र भरने से पहले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी सिखों के दसवें गुरु गोबिंद सिंह जी गढ़ भैरोमाजरा में माथा टेकने पहुंचे थे। 

यह भी पढ़ेंः ओपिनियन पोल में दावा- पंजाब में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरेगी कांग्रेस

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि श्री चमकौर साहिब की सुंदरता में निखार आया है, जो अजूबा श्री चमकौर साहिब में बना है, ऐसा अजूबा कहीं नहीं बना। इस मौके उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा 50 हजार की वोटों के फर्क के साथ बड़ी जीत दर्ज करावांगे और एक भी वोट कम नहीं होनी चाहिए। उन्होंने लोगों के सभी मसले हल किए हैं। बिजली के बिल माफ करने के अलावा पानी के बिल और पेट्रोल-डीजल सस्ता तक सस्ता किया है। उन्होंने कहा कि लोगों के सभी मसले हल किए हैं, तो ही लोग आज कहते हैं ‘घर-घर में चली गल, चन्नी करता मसले हल’। 

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस पार्टी ने कोड ऑफ कंडक्ट का किया उल्लंघन, ट्रैक सूट से भरे पकड़े 3 ट्रक

PunjabKesari

विरोधी पक्ष पर शाब्दिक हमला करते मुख्यमंत्री चन्नी ने कहा कि सभी पार्टियां श्री चमकौर साहिब के लोगों को दबाने पर चलीं हैं। अरविन्द केजरीवाल पर तंज कसते उन्होंने कहा कि जितने मर्जी उनके ऊपर झूठे पर्चे दर्ज करवा लें, चाहे रेडें करवा लें परन्तु जब तक श्री चमकौर साहिब के हलके लोग उनके साथ हैं, कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। जिक्रयोग्य है कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह श्री चमकौर साहिब से 2007 से लगातार जीत दर्ज करवाते आ रहे हैं। 2007 में चन्नी आजाद उम्मीदवार के तौर पर जीते और 2012, 2017 में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह कांग्रेस की टिकट पर जीते थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News