इस Gangster ने किया कबड्डी खिलाड़ी की मौत का दावा, FB पर लिखा-इसको तो मरना ही था क्योंकि...

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 01:31 PM (IST)

जालन्धर:  अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबियां की हत्या के बाद कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिशनोई की फेसबुक पोस्ट सामने आई है। लारेंस बिशनोई गैंग ने पोस्ट के जरिए दावा किया है कि संदीप को हमारे गैंग ने मौत के घाट उतारा है। 

PunjabKesari

गैंग ने फेसबुक पर लिखा," कल संदीप नंगर अबियां को हमने नरक की तरफ भेजा है और इसका कसूर यह था कि इसने हमारे ग्रुप से धोखा करते हुए अपना काम निकालर पहले तो लारा लगाई रखा और फिर विदेश में गायब हो गया, हमने इसको मारा है क्योंकि अब इसका मरना जरूरी था। 

बता दें कि गांव मल्लियां खुर्द में चल रहे कबड्डी टूर्नामैंट के दौरान अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी पर 4 हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं जिसकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। वारदात के बाद सभी हमलावर सफेद रंग की कार में फरार हो गए। मौके पर मैच देख रहे दर्शकों ने बताया कि मल्लियां खुर्द में क्लबों के मैच चल रहे थे। इस टूर्नामैंट में मैच खेलने के लिए संदीप नंगल अंबियां टीम लेकर आया था तथा ग्राऊंड में जाने से पहले ही हमलावरों ने संदीप नंगल अंबियां पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। उसको तुरंत इलाज के लिए नकोदर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News