Kangana Ranaut पर भड़के पंजाबी गायक Jassi, कहा- चाहे तुम...

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 05:33 PM (IST)

पंजाब डेस्क : बीजेपी सांसद व बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का मामला गरमाता ही जा रही है। पूरे देश मे कंगन की फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। अब कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को लेकर पंजाबी गायक जसबीर सिंह जस्सीका का बड़ा बयान सामने आया है।

PunjabKesari

गायक जसबीर जस्सी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ''कंगना, चाहे तुम इंदिरा गांधी पर फिल्म बनाओ या औरंगजेब/हिटलर पर, लेकिन तुम्हें पंजाब के बारे में कुछ नहीं पता... पंजाबियों ने ही आपको फिल्म लाइन में लाया, लेकिन आप पंजाबियों के बारे में ही गलत बोलते हैं। 'इतने अहसानों को भूलना अच्छी बात नहीं, तुम साबित कर रहे हो कि हर मशहूर शख्स समझदार नहीं होता।'

जसबीर जस्सी ने इससे पहले चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने के मामले में भी एक्ट्रेस को फटकार लगाई थी, जब कंगना ने इस घटना को आतंकवाद से प्रेरित बताया था। गायक ने अपने (X) ट्विटर पर लिखा था, 'बीबी थप्पड़ आतंकवाद नहीं है, जिम्मेदारी बड़ी है और अभी भी सोचकर बोलो। इसके साथ ही जस्सी ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाया था।

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। फिल्म के कई सीन्स को लेकर सिख समुदाय आपत्ति जता रहा है और फिल्म पर बैन लगाने की मांग की जा रही है। अब इस पर पंजाबी गायक जसबीर जस्सी ने भी बड़ा बयान दिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News