Punjabi Singer मनकीरत औलख और हैप्पी रायकोटी की बढ़ी मुश्किलें, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 03:09 PM (IST)

जालंधर (सोनू): पंजाबी मशहूर गायक मनकिरत औलख और हैप्पी रायकोटी की मुश्किलें एक बार  फिर बढ़ने जा रही है। जल्द ही दोनों पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है। 

दरअसल, पंजाब के जालंधर से केमिस्ट्री गुरु संदीप सिंह (एम.पी. सिंह) इन दोनों सिंगर के लिए मुसीबत बनने जा रहे है। मनदीप सिंह ने पुलिस के थाना डिवीजन 2 में दोनों गायकों के खिलाफ अपने बयान दर्ज करवाए है। वहीं पुलिस अधिकारी ने दोनों गायकों को जल्द इनके खिलाफ मिली शिकायत में तफ्तीश में बुलाने का बयान देते हुए मामला दर्ज करने की बात भी कही है।  

मनदीप सिंह  ने पहले हैप्पी रायकोटी का गाना "फोटोशूट" में गन कल्चर को प्रमोट करने के खिलाफ शिकायत जालंधर पुलिस कमिश्नर को दी थी तो वही अप्रैल महीने की 12 तारीख को मनकीरत औलख के खिलाफ उनके गाने rise in shine में गन कल्चर को दिखाने पर पंजाब के डीजीपी को शिकायत भेजी थी।उसी शिकायतों के आधार पर आज पुलिस ने कमेस्ट्री गुरु मनदीप सिंह को बुलाकर दोनो गायकों के खिलाफ बयान कलमबद्ध करवाए है। वहीं कमेस्ट्री गुरु मनदीप सिंह ने कहा कि पुलिस ने आश्वासन दिया है दोनो गायकों को जल्द बुलाकर जांच में शामिल किया जाएगा और कानूनी कार्रवाई की  जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News