मसाज की आड़ में Lockdown में भी चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, लड़की ने किया गंदे खेल का पर्दाफाश

punjabkesari.in Wednesday, Sep 16, 2020 - 10:18 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत): जीरकपुर के वी.आई.पी. रोड पर स्थित एक मसाज पॉर्लर में बहुत हंगामा हुआ, जब बतौर रिसैप्शनिष्ट काम करने वाली लड़की को साथ में काम करने वाली अन्य लड़कियों ने पीट डाला। यह सारा मामला उसकी सैलरी को लेकर था जो मालिक को बार-बार कहने पर भी नहीं मिल रही थी। 

हंगमा करते हुए लड़की ने आरोप लगाए कि उक्त मसाज पॉर्लर में जिस्मफरोशी का धंधा चलता है। जब रविवार को पूरे राज्य में लॉकडाऊन सख्ती से लागू करवाया जाता है, इसके बावजूद उक्त स्पा खुला रहता है। स्पा में सभी कर्मचारी लड़कियां हैं, जबकि स्पा में मालिश करवाने आते ग्राहक केवल पुरुष ही होते हैं।  स्पा की कॉलिंग में उन्हें बॉडी टू बॉडी मसाज के ऑफर के साथ ‘फुल सैटिस्फैक्शन मसाज’ पैकेज समझाना पड़ता है।

स्पा में रिसैप्शनिस्ट है 
लड़की ने बताया कि  आर्थिक जरूरतों के चलते वह वी.आई.पी. रोड की हाई स्ट्रीट मार्कीट में चल रहे रसियन स्पा में बतौर रिसैप्शनिष्ट कार्यरत थी। काम करने के बावजूद मालिक ने उसे उसकी बनती सैलरी नहीं दी। मंगलवार को जब वह स्पा में अपना पिछला बकाया व दिए गए 900 रुपए लेने गई तो स्पा में मौजूद अन्य लड़कियों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। 

स्पा के मालिक ने कहा मैं तो क्वॉरंटाइन हूं
इस मामले में स्पा के मालिक विकास ने बताया कि वह तो क्वारंटीन हो रखा है और उसने मसाज पॉर्लर किसी को रैंट पर दे रखा है। उसने लड़की के लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद, झूठे व मनघडंत बताया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News