इन हसीनाओं के साथ whatsapp पर चल रहा था ये गंदा धंधा, फोटो भेजकर रईसजादों को बनाया जाता था शिकार

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2020 - 12:46 PM (IST)

लुधियानाः थाना शिमलापुरी पुलिस द्वारा गत दिवस सैक्स रैकेट चला रहे गिरोह को पकड़ने के बाद इनसे पूछताछ में बड़े खुलासे हुए हैं। जांच कर रही पुलिस को पता लगा है कि उक्त तीनों पुलिस को पता लगा है कि उक्त तीनों उज्बेकिस्तानी लड़कियां सबेरा खान, सुशसिता व शहनाज विजटर वीजा पर भारत आई थी, जिनके यहां आने का मकसद  सिर्फ इस गैंग के लिए काम करना था।
PunjabKesari
सूत्र बताते हैं कि यह गैंग गोरी मेम का नाम देकर ग्राहकों से मिलवाता था और रईसजादों को व्हाट्सएप पर इनकी फोटो भेजकर पसंद करवाते थे और कथित रूप से मुजरा करवाने के लिए जगह भी तय कर लेते थे। तीन महीने पहले लुधियाना से इन लड़कियों को अमीरजादों के शौक पूरे करने के लिए बुलाया गया था। पुलिस अभी उन पहलुओं पर जांच कर रही है, जिसमें इस गिरोह ने कैसे गोरी चमड़ी के शौकीनों के नंबर इकट्ठे किए और कैसे यह उक्त काले धंधे को करवाने के लिए जगह तैयार करते थे। इनके एक रात के दाम ही इतने बताए जा रहे हैं कि कोई आम आदमी डेट पर नहीं ले जा सकता था, जिससे पुलिस उन लोगं की तालाश में है और बताया जा रहा है कि उक्त पकड़े गए गिरोह के सदस्यों द्वारा किए जा रहे खुलासों से पुलिस के हाथ उन अमीरजादों के गिरेबां के करीब हैं, जो ऐसी अय्याशियां करते हैं। 

PunjabKesari

जांच में उज्बेकी भाषा आ रही आड़ें, मुख्यारोपी फरार
जांच कर रहे इंस्पैक्टर अमनदीप सिंह बराड़ ने बताया कि अभी जांच पार्टी को उक्त पकड़ी विदेशी लड़कियों से पूछताछ में शुरुआती दौर पर दिक्कत आई, क्योंकि यह लड़कियां सिर्फ उज्बेकी भाषा जानती है, जबकि एक लड़की को अंग्रेजी समझ आती थी, लेकिन इस मामले के तह तक जाकर सारे खुलासे करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News