''गिद्दड़'' कहे जाने पर राजा वड़िंग का मनप्रीत बादल पर पलटवार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 02:39 PM (IST)

चंडीगढ़ : पंजाब में जहां पंचायत चुनाव को लेकर सियासी माहौल खराब होने लगा है, वहीं राजनीतिक पार्टियों की नजर गिद्दड़बाहा में होने वाले उपचुनाव पर भी है। पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री और गिद्दड़बाहा से संभावित उम्मीदवार मनप्रीत सिंह बादल द्वारा राजा वड़िंग को 'गिद्दड़' कहने वाले बयान पर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष राजा वड़िंग ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि यह तो लोग ही बताएंगे कि यह 'गिद्दड़' है या शेर। मनप्रीत बादल जब मैदान में आएंगे तो पता चल जाएगा कि वह 'गिद्दड़' हैं या शेर। इसी गिद्दड़ ने फिर से मनप्रीत जैसे शेरों की पूंछ उठवाई थी।  

दरअसल, मनप्रीत सिंह बादल ने राजा वड़िंग को 'गिद्दड़' बताया कि राजा वारिंग गिद्दड़बाहा के 'गिद्दड़' हैं। उन्होंने कहा था कि राजा वड़िंग ने उनकी गाड़ी में बैठने के लिए हाथ जोड़े थे और मिन्नतें की थीं। मनप्रीत बादल ने यह भी आरोप लगाया है कि चुनाव के दौरान राजा वड़िंग निगम चुनाव के समय मौके पर से भाग गए थे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि राजा वड़िंग ने लोगों को डिंपी ढिल्लों और सन्नी से नहीं बचाना।

म्यूनिसिपल कमेटी चुनाव के दौरान राजा वड़िंग चरणजीत के घर से उनकी गाड़ी में बैठकर भाग गया था। वह इस डर से अपनी कार में नहीं बैठे कि कहीं उनकी  कार कहीं पीछे रह गई तो पिटाई हो सकती है। मनप्रीत बादल ने कहा कि मैं उस वक्त किसी कार्यक्रम के चलते दिल्ली जा रहा था, लेकिन उन्होंने मुझसे 2 घंटे रुकने का अनुरोध किया। जैसे ही वह गिद्दड़बाहा से निकले तो यह यहां से भी भाग गया। राजा वड़िंग लोगों को डिंपी ढिल्लों और सन्नी से नहीं बचा सकते, इससे उम्मीद मत करो।

साथ ही राजा वड़िंग ने कहा कि मनप्रीत बादल को अपने पिता की कसम खाकर कहें कि पिछली बार मनप्रीत बादल ने डिंपी ढिल्लों की मदद की थी या नहीं। उन्होंने कहा कि मनप्रीत बादल यहां से बठिंडा भाग गया है। मनप्रीत बादल ने लांबी से चुनाव लड़ने के बजाय बठिंडा सीट से चुनाव लड़ा। गिद्दड़ ने मनप्रीत जैसे शेरों की पूंछ उठाई थी।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News