राजेवाल ने चुनावी नतीजों को लेकर दिया यह बयान, पढ़ें

punjabkesari.in Wednesday, Mar 02, 2022 - 07:36 PM (IST)

लुधियाना (सलूजा) : संयुक्त समाज मोर्चा के नेता बलबीर सिंह राजेवाल ने दावा किया है कि बहुत ही कम समय में बनी नई पार्टी संयुक्त समाज मोर्चा ने पंजाब विधानसभा चुनाव में पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ा है। राजनीति के इतिहास में यह पहला अवसर होगा, जब किसी नई पार्टी ने चुनाव मैदान में कदम रखा और उसकी वोटिंग प्रतिशत दर सबसे अधिक होगी और नतीजे हैरानीजनक होंगे। उन्होंने पंजाब में किसी एक पार्टी को स्पष्ट बहुमत की जगह गठबंधन सरकार बनने के भी संकेत दिए। राजेवाल ने आज यहां संयुक्त किसान मोर्चा की पंजाब विधानसभा चुनाव में क्या स्थिति रही, पार्टी के उम्मीदवारों के किस तरह के तजुर्बे रहे और पंजाब भर के लोगों का क्या रूझान रहा, आदि मुद्दों पर लुधियाना व पटियाला के उम्मीदवारों के साथ चर्चा की। 

उन्होंने बताया कि 3 मार्च को नवांशहर व दोआबा के उम्मीदवारों, 5 मार्च को बठिंडा व मालवा के उम्मीदवारों और 6 मार्च को हरीके पतन व माझा के उम्मीदवारों के साथ आज की तरह मीटिंगें करके फीडबैक लेने के बाद पार्टी के विस्तार का ऐलान किया जाएगा। राजेवाल ने बताया कि उन्होंने पार्टी के समूह उम्मीदवारों को यह कह दिया है कि वे अपने-अपने हलको में संयुक्त समाज मोर्चा के ऑफिस खोले। राजेवाल से जब यह पूछा गया कि जैसे-जैसे चुनाव नतीजे नजदीक आ रहे है, पंजाब में जोड़-तोड़ की राजनीति शुरू हो चुकी है, पर उन्होंने कहा कि हमने ऐसी राजनीति से कुछ नहीं लेना-देना। हम तो बदलाव के लिए चुनाव मैदान में आए हैं। उसी स्टैंड़ पर कायम रहेंगे। 

भाखड़ा ब्यास मैनेजमैंट बोर्ड के मुद्दें पर राजेवाल ने बताया कि संयुक्त समाज मोर्चा केन्द्र सरकार के इस पंजाब विरोधी फैसले का डट कर विरोध करता है और 7 मार्च को उनके समूह उम्मीदवार व सदस्य रोष प्रदर्शन करके डिप्टी कमिश्नर को मांग पत्र सौंपेंगे। इस अवसर पर प्रो. मनजीत सिंह व संयुक्त मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद थें। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News