हैवानियत: स्कूल में घुस 5वीं कक्षा की छात्रा से Rape की कोशिश, आरोपी काबू

punjabkesari.in Saturday, Jan 23, 2021 - 12:29 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा जिले के गांव की एक 11 वर्षीय नाबालिग 5वीं कक्षा की छात्रा से स्कूल में ही जबर-जनाह करने की कोशिश करने वाले युवक को पुलिस ने काबू कर लिया है। जिसे अदालत ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उन्हें किसी व्यक्ति ने सूचित किया कि तुम्हारी बेटी जो स्कूल में पढ़ती है उसके साथ स्कूल में ही कोई गलत काम हुआ है।

जब वह स्कूल पहुंचे तो बेटी रो रही थी, उससे पूछा तो उसने बताया कि जब पिता स्कूल छोड़ने के लिए आए थे तो एक युवक ने पूछा था कि स्कूल कितने बजे लगता है और वहीं युवक बाद में स्कूल में आ पहुंचा और बूट देने के बहाने बच्चों से पूछा कि किस बच्चे को बड़े साइज का बूट आता है, जब उसने कहा कि वह सबसे बड़ी है तो वह उसे स्कूल में बने रसोई घर में ले गया और वहां उसके साथ जबर-जनाह करने की कोशिश करने लगा, जिस पर उसने शोर मचाया और वहां से भागकर एक कमरे आ गई और दरवाजा बंद कर लिया और इस संबंधी अपनी दोस्त को जानकारी दी।

इसी दौरान कथित आरोपी युवक वहां से भाग निकला और स्कूल का बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर थानेदार प्रभजोत कौर अन्य पुलिस मुलाजिमों के साथ वहां पहुंची और पीड़ित लड़की के बयान दर्ज करने के बाद आज उसका सिविल अस्पताल मोगा से मेडिकल चेकअप करवाया और लड़की के बयान भी कलमबंद करवाए। जांच अधिकारी ने कहा कि वह मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में कथित आरोपी युवक दलजिन्द्र सिंह उर्फ दज्जी निवासी गांव ढुडीके के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News