युवती को धोखे से गाड़ी में बिठाकर 4 लोगों ने किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2019 - 02:56 PM (IST)

गुरुहरसहाय (आवला): थाना गुरुहरसहाय के अंतगर्त पड़ते गांव जीवां अराई पर बस का इंतजार कर रही 1 युवती को कुछ लोगों ने धोखे से कार में बिठाया और फिर उसके साथ जबरदस्ती से दुष्कर्म किया। इस घटना के पश्चात आरोपी वहां से फरार हो गए। इस मामलें में पुलिस ने पीड़ित युवती के बयान पर आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म करने की विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज किया है।

जानकारी देते हुए थाना गुरुहरसहाय की सहायक इंस्पैक्टर गुरकंवलजीत कौर ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता युवती ने बताया कि वह अपनी मासी को मिलने के लिए जीवां अराई आई हुई थी और बीते दिन जब वह गांव के बस स्टैंड पर बस का इंताज कर रही थी तो उसके पास एक स्फैद रंग की कार आकर रुकी, जिसे करण पुत्र मोहन निवासी पंजेके उताड़ चला रहा था और उसके साथ मंगल दास पुत्र दुनी चंद निवासी पंजेके और दो अर्ज्ञात व्यक्ति ओर थे। 

पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपियों ने उसे फिरोजपुर जाने का बात कहकर धोखे से गाड़ी में बिठा लिया और गाड़ी लिंग रोड पर रोक कर उसके साथ बारी-बारी से जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गए और उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल गुरुहरसहाय में दाखिल करवाया गया है। मामलें की जांच कर रहे गुरकंवलजीत कौर ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामलें में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News