मामला दर्ज होने के बाद भी नहीं हो रही सुनवाई, पुलिस कमिश्नर से लगाई इंसाफ की गुहार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2019 - 11:46 AM (IST)

अमृतसर(जशन): दुष्कर्म पीड़ित युवती ने पुलिस पर आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने के आरोप लगाए है। पीड़िता कोमल (काल्पनिक नाम) ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद सदर थाने की पुलिस ने 15 जून को लवप्रीत सिंह के खिलाफ उसका अपहरण और दुष्कर्म करने के आरोप में केस दर्ज किया था। 
PunjabKesari
इसमें कहा गया था कि आरोपित उसे अपहरण कर किसी बाहरी शहर ले गया था और फिर वह उससे 2 माह तक दुष्कर्म करता रहा। वह किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूट कर भागी और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पीड़िता ने बताया कि जो बयान उसने पुलिस को दर्ज करवाए थे उनमें भी काफी अंतर है। एफ.आई.आर. दर्ज होने और डाक्टरी जांच के बाद उन्हें माननीय अदालत में जज के समक्ष पेश किया गया था। वहां 164 के बयान दर्ज होते ही उन्होंने माननीय जज को सारा मामला साफ-साफ बताया। पीड़िता ने कहा कि उसने लवप्रीत सिंह के माता-पिता के विरुद्ध भी बयान दर्ज करवाए थे परंतु हैरानीजनक पहलू यह है कि उसके द्वारा पुलिस व माननीय अदालत में दिए गए बयानों में काफी अंतर है।
PunjabKesari
पीड़िता ने सीधे तौर पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस आरोपी की निष्पक्ष रूप से सहायता कर रही है जिसके चलते आरोपी की मां का नाम एफ.आई.आर. में दर्ज नहीं किया गया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी पर मामला दर्ज होने से उसकी मां किसी न किसी तरीके से उसे परेशान करने प्रति प्रयासरत है। मामला दर्ज होने के बाद भी उनकी सुनवाई नहीं हो रही इसलिए उन्होंने इस संबंध में पुलिस कमिश्रर से लिखित रूप से मांग की है कि उन्हें पूर्ण तौर से इंसाफ दिलाया जाए।  इस संबंध में दूसरे पक्ष के आरोपी के पिता का कहना है कि उन पर जो उक्त महिला आरोप लगा रही है, वे पूर्ण तौर से निराधार हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News