बलात्कार के बाद जब 14 वर्षीय लडक़ी ने धर्म परिवर्तन से इंकार किया तो जला दिए गुप्तांग

punjabkesari.in Friday, May 28, 2021 - 06:21 PM (IST)

गुरदासपुर,पाकिस्तान (विनोद): पाकिस्तान के शहर फैसलाबाद मे एक 14 वर्षीय क्रिशचियन लडक़ी ने जब इस्लाम धर्म ग्रहण करने से इंकार कर दिया तो अपहरण करने वाले उसे मस्जिद मे ले गए तथा वहां उसके सिर के बाल काट दिए तथा उसके गुप्तांग को जला कर उससे मारने की कोशिश की। परंतु एक मुसलमान व्यक्ति ने रहम कर उसे मुक्त करवाया।
 
सीमापार सूत्रों के अनुसार फैसलाबाद निवासी 14 वर्षीय सुनीता मसीह पुत्री रहमत मसीह का मंगलवार शाम को फैसलाबाद निवासी उलफत बादशाह नामक नौजवान ने उस समय अपहरण कर लिया जब वह अपनी एक सहेली के साथ बाजार से घर आ रही थी। सुनीता के अपहरण की सूचना पुलिस को भी दी गई,परंतु पुलिस ने परिवार वालों से केस दर्ज करने की बजाए इंतजार करों की बात कर वापिस भेज दिया। आज दोपहर को सुनीता अपने घर वापिस पंहुच गई। जब वह थ्री व्हीलर से घर पहुंची तो उसके सिर के बाल कटे हुए थे तथा वह बहुत ही बुरी हालत मे थी।

उसकी हालत देख कर परिवार वालों ने उसे अस्पताल दाखिल करवाया। सुनीता मसीह ने परिवार वालों को बताया कि उलफत बादशाह उसे अपहरण कर अपने दोस्त के घर ले गया तथा वहां पर उससे बलात्कार किया गया। जब उसने इस्लाम धर्म ग्रहण कर निकाह करने से इंकार कर दिया तो उसे फैसलाबाद के बाहरी ईलाके की एक मस्जिद मे ले जाया गया। वहां पर मस्जिद के मौलवी के सामने उसके गुप्तांग लोहे की गर्म राड़ से जलाए गए। उसके कराहने की आवाज सुन कर एक मुसलमान व्यक्ति ने तरस खाकर उससे आरोपियों से मुक्त करवा कर थ्री व्हीलर पर बैठा कर घर भेजा। इस संबंधी पुलिस को भी पीडि़ता का ब्यान लेने के लिए कहा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News