14 साल की बेटी की बात सुनते ही रोने लगी मां, बोली-'आपके साथ रह रहा शख्स हर रोज करता है गंदा काम'

4/19/2021 10:42:10 AM

लुधियाना(ऋषि): गांव कैंड में तलाकशुदा युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की 14 साल की बेटी को वही युवक धमकाकर शारीरिक संबंध बनाता रहा।

थाना डेहलों की पुलिस ने दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट के अधीन केस दर्ज कर आरोपी मनप्रीत सिंह (26) को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता का सिविल अस्पताल से मैडीकल करवाया है जो 10वीं कक्षा की छात्रा है। जांच अधिकारी एस.आई. जतिंद्र कौर के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में संगरूर की रहने वाली 36 वर्षीय महिला ने बताया कि साल 2000 में उसकी शादी संगरूर के रहने वाले युवक के साथ हुई थी लेकिन घरेलू कलह के चलते 4 साल से उससे अलग रह रही थी।

इसी दौरान उक्त आरोपी से जान-पहचान हो गई और जनवरी 2021 से वह उसके पास आकर गांव कैंड में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लग पड़ी लेकिन उक्त आरोपी भी उसे परेशान करने लग पड़ा और उसकी बेटी से भी अश्लील हरकतें करने लगा। कुछ दिनों पहले बेटी ने मां को बताया कि गत 18 से 28 मार्च के बीच उक्त आरोपी ने कई बार दुष्कर्म किया और इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकियां भी दी। बेटी की बात सुनते ही मां रोने लग पड़ी  और जब उसने आरोपी को ऐसा करने पर रोका तो उससे मारपीट करने लग पड़ा। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 


Content Writer

Vatika

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static