10वीं की छात्रा को होटल में ले जाकर किया शर्मनाक काम, स्कूल के गेट आगे छोड़ा

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 02:23 PM (IST)

नकोदर (रजनीश): नकोदर सदर थाना के अंतर्गत एक गांव की 10वीं कक्षा की 15 वर्षीय नाबालिगा युवती के साथ नकोदर के रहने वाले एक युवक के द्वारा कथित रूप से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोप में सदर पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित युवती ने पुलिस के पास अपना बयान कलमबद्ध करवाते हुए बताया कि वह 10वीं कक्षा में पढ़ती है। उसका कम्प्यूटर विषय का प्रैक्टिकल था। वह अपने गांव से स्कूल जा रही थी और उसके साथ उसकी बड़ी बहन, चाचा की लड़की तथा गांव की एक अन्य लड़की भी थी। जब उनका आटो स्कूल के बाहर पहुंचा तो वहां आरोपी हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी पुत्र सुखविंदर सिंह निवासी नकोदर कार में स्कूल के बाहर मौजूद था। वह हरप्रीत को पहले से ही जानती थी। हरप्रीत ने उसको आवाज दी और वह कार के पास चली गई।

हरप्रीत ने उसको कार में बैठा लिया तथा एक होटल में ले जाकर कथित रूप से उसको शादी का झांसा देकर उसके साथ उसकी मर्जी के बिना अवैध रूप से शारीरिक संबंध बनाए। इसके पश्चात आरोपी ने उसको स्कूल के गेट के आगे छोड़ दिया, जहां पर उसकी माता उसका इंतजार कर रही थी। पीड़िता ने घर जाकर सारी बात बताई तो उसकी माता ने उसको साथ ले जाकर थाना में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी हरप्रीत सिंह के खिलाफ पोस्को एक्ट तथा आई.पी.सी. की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। डी.एस.पी. लखविंदर सिंह ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News