विवाहिता को Hotel में लेकर पार की शर्म की सारी हदें, और फिर...

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 08:25 AM (IST)

लुधियाना: एक युवक ने जानकार महिला को बहाने से होटल में ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। युवक ने उसके आभूषण भी लूट लिए और ब्लैकमेल करते हुए उसके पति व सास के ए.टी.एम. से पैसे भी निकलवा लिए।

यह भी पढ़ेंः  शंभू बॉर्डर पर एक और किसान की मौ+त, अब तक इतने गंवा चुके अपनी जान

पीडता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। थाना डिवीजन नंबर 6 की पुलिस ने जांच के बाद पीड़िता के बयान पर आरोपी हरगोबिंद नगर के रहने वाले विजय पांडे के खिलाफ ब्लैकमेल करने, रेप करने व जान से मारने की धमकिया देने के आरोप में मामला दर्ज किया है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उक्त आरोपी के साथ उसकी पिछले काफी समय से जान पहचान थी। उसकी यमुनानगर में स्थित एक दुकान पर किसी ने कब्जा किया हुआ है। आरोपी ने उसे दुकान खाली करवाने के बहाने से ढोलेवाल चौक के निकट बुला लिया और उसे मोटरसाइकिल पर बिठा कर हैबोवाल रोड स्थित एक होटल में ले गया वहां पर आरोपी ने पहले ही कमरा बुक करवाया हुआ था।

आरोपी ने कमरे में ले जाकर उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाया, जिसे पीने के बाद बेहोश हो गई। आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो खींच ली और उसे वायरल करने व परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी ने उसके आभूषण भी छीन लिए। उसके पास से उसके पति व उसकी सास का ए.टी.एम. कार्ड लेकर उसमें से पैसे भी निकलवा लिए। बाद में आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकियां देनी शुरू कर दी। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News