रोगी का पता लेने आए रिश्तेदारों ने चुराए 4.18 लाख, बेटी ने सोशल मीडिया के द्वारा किए थे इकट्ठे

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 07:03 PM (IST)

फिरोजपुर(मल्होत्रा): पिता के इलाज के लिए बेटी द्वारा सोशल मीडिया पर अपील डालकर एकत्रित किए गए 4.18 लाख रूपए रोगी का पता लेने घर आए रिश्तेदार चुरा ले गए। घटना छह माह पहले गांव अकबरवाला में हुई। पुलिस ने शिकायत की जांच के बाद पांच आरोपियों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया है। 

एएसआई सुखबीर सिंह ने बताया कि गांव अकबरवाला के महल सिंह ने बयान में बताया कि दस साल पहले उसके दोनों गुर्दें खराब हो गए थे, जून 2011 में उसकी पत्नी बलजीत कौर ने उसे गुर्दा दान दिया था। जनवरी 2018 में उसकी पत्नी की मौत होने के बाद उसने मरिया नामक महिला से शादी कर ली। उसे पुन: गुर्दे की समस्या बन गई जिसके बाद उसकी बेटी ने सोशल मीडिया पर अपील डाल कर उसके इलाज के लिए करीब 6 लाख रूपए एकत्रित किए। इनमें से दो लाख रूपए उसकी दवाईयां पर खर्च हो गए। 

जून माह में उसकी सास परमजीत कौर, साला गुरप्रीत सिंह एवं उनके अन्य रिश्तेदार गुरदीप सिंह, प्रमात्मा सिंह, मलकीत सिंह उसका पता लेने घर आए तो उसके इलाज के लिए अलमारी में रखे 4.18 लाख रूपए चुरा ले गए। एएसआई ने बताया कि शिकायत की जांच के बाद आरोप सही पाए जाने पर उक्त सभी के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News