पानी के कनैक्शन को लेकर भिड़े मोहल्लावासी और पार्षद, हुई फायरिंग

punjabkesari.in Friday, Nov 06, 2020 - 12:41 PM (IST)

जालंधर(मृदुल): बस्ती पीरदाद इलाके में सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब पानी के कनैक्शन को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। एक तरफ पार्षद लखबीर सिंह बाजवा व उसके बेटे राहुल बाजवा थे तो वहीं दूसरी ओर मोहल्लावासी। झगड़े में मारपीट होने के बाद मोहल्ला निवासियों द्वारा पार्षद के बेटे राहुल पर अपनी लाइसैंसी रिवॉल्वर से हवा में गोली चलाने का आरोप लगाया। मामले को लेकर दोनों पक्षों द्वारा एम.एल.आर. कटवाकर सिविल अस्पताल दाखिल हो गए हैं।

PunjabKesari, Residents and councilors clashed over water connection, firing

एक तरफ मोहल्ला निवासी पीड़ित सन्नी पुत्र कमलजीत ने बताया कि उनके इलाके में पार्षद लखबीर बाजवा किसी अन्य कॉलोनी में अपने एक रिश्तेदार के घर पानी का कनैक्शन लगवाने के लिए आए थे, जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो बहस हो गई। इसी बीच पीछे से आए पार्षद के बेटे राहुल बाजवा ने आकर मारपीट की और लाइसैंसी रिवॉल्वर से हवाई फायर कर दिया। हालांकि मारपीट के दौरान पार्षद के बेटे राहुल ने उनके सिर पर लाइसैंसी रिवॉल्वर का बट्ट मारने के बाद सन्नी व विक्रम को भी जख्मी कर दिया, जिससे उन्होंने भागकर जान बचाई।

PunjabKesari, Residents and councilors clashed over water connection, firing

वहीं दूसरी ओर पार्षद लखबीर सिंह बाजवा ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनका एक रिश्तेदार दो मरले में बस्ती पीरदाद में घर में बना रहा है, जिसको लेकर वह पानी का कनैक्शन देने के संबंध में गए थे। देखते ही देखते सन्नी, उसके दोस्त व उसकी बहन जोकि पंजाब पुलिस में तैनात हैं, वह इस बात को लेकर झगड़ा करने लगे और इतने में सन्नी व उसके साथियों ने तेजधार हथियारों से उनपर हमला कर दिया। इतने में जब बचाव में उनका बेटा राहुल आया तो उसे भी घेरकर उन्होंने मारपीट की और उन्हीं की रिवॉल्वर से उन्हें जान से मारने की नीयत से हवाई फायर किए। हालांकि गनीमत रही कि गोली उनके लगी नहीं। इस दौरान वह और उनका बेटा और 2 दोस्त जख्मी हो गए। वहीं अस्पताल में जख्मी पार्षद लखबीर व उसके बेटे का हाल जानने के लिए खुद वैस्ट हलके के विधायक सुशील रिंकू भी पहुंचे।

PunjabKesari, Residents and councilors clashed over water connection, firing

वहीं दूसरी ओर एस.एच.ओ. अनिल कुमार ने कहा कि फिलहाल दोनों पक्षों की ओर से एम.एल.आर. नहीं आई है। हालांकि एक पक्ष की ओर से शिकायत दर्ज करवाई गई है, जिसको लेकर जांच की जा रही है। वहीं मौके पर सी.सी.टी.वी कैमरे लगे होने की वजह से फुटेज भी कब्जे में ले ली गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News