पंजाब पुलिस के रिटायर्ड एस.आई. की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच जारी

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 07:15 PM (IST)

समाना (अशोक, दर्द) : पंजाब पुलिस के सेवानिवृत्त एस.आई. हरिपाल की शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। हरिपाल सिंह अपनी सेवानिवृत्ति के बाद ब्राह्मण सभा में सक्रिय भूमिका निभा रहे थे, वे अपने निवास स्थान जट्टा पत्ती मोहल्ला में पीर की दरगाह की सेवा भी कर रहे थे। अब भी वह अपना अधिकांश समय दरगाह में व्यतीत करते थे और अक्सर रात में दरगाह पर रुकते थे लेकिन शुक्रवार को हरिपाल सिंह का शव दरगाह के पास के कमरे में फर्श पर लथपथ पाया गया और कमरे के बैड पर पड़ी बंदूक मिलने के बाद से कई तरह की चर्चा चल रही है। सुबह करीब 11 बजे तक जब हरिपाल सिंह मंदिर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गया तो वे उसे मंदिर से बाहर आते हुए दिखा रहे थे, लेकिन इसके बाद वह मंदिर के अंदर चले गए।

जानकारी के मुताबिक, जब आसपास के लोग पीर की दरगाह के अंदर गए तो अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। हरिपाल के गले में गोली लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। घटना के कारण का तत्काल पता नहीं चल सका है। शव को देखकर साफ लग रहा था कि उसने खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त की है। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना प्रभारी जी.एस. सिकंद डी.एस.पी. सौरभ जिंदल व सी.आई.ए. प्रभारी विजय कुमार के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने पूरे इलाके का मुआयना करने के बाद फोरेंसिक टीम को बुलाकर मामले की जांच शुरू की।

इस संबंध में पुलिस अधिकारियों से संपर्क करने पर उन्होंने इस घटना के संबंध में कुछ भी बताने में असमर्थता जताई। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामले की पूरी जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है। गौरतलब है कि मृतक हरिपाल के 2 पुत्र व एक पुत्री है। उनके 3 बच्चे विदेश में रहते हैं। वर्तमान में वह अपनी पत्नी कमला शर्मा के साथ रह रहे थे, लेकिन ज्यादातर समय वह पीर की दरगाह के पास वाले कमरे में सेवा करते थे। उसकी बेटी की शादी नाभा में हुई है और वह फिलहाल यहीं रह रही थी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News