ट्राली की चपेट में आने से पोलेंड से आए व्यक्ति की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 09:36 PM (IST)

जालंधर (महेेश): कुछ दिन पहले ही पोलेंड से आए खजूरला निवासी 46 साल के सुरजीत सिंह पुत्र गुरदयाल सिंह की गन्नों से ओवरलोड तेज-रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से मौत हो गई। 

नंगल शामा पुलिस चौंकी के प्रभारी एस.आई. रविन्द्र कुमार ने बताया कि उक्त दर्दनाक हादसा वीरवार शाम 5 बजेे जालंधर-फगवाड़ा नैशनल हाईवे के साथ बनी हुई लिंक रोड पर लक्की ट्रांस्पोर्ट के सामने हुआ है। उन्होंने बताया कि मृतक सुरजीत सिंह अपने बाइक पर अपने बेटे को ट्यूशन से लेने के लिए जा रहा था कि रास्ते में वह गन्नों से लादी हुई ट्राली के नीचे आ गया और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। 

PunjabKesari

इससे पहले उसकी बाइक की टक्कर नजदीक से ही निकल रहे मलसियां निवासी अमनदीप सिंह के बाइक से भी हुई। एस.आई. रविन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर ट्राली चालक भाग हुसैन पुत्र गामीदीन निवासी गांव बाड़ा थाना भोगपुर जालंधर को काबू कर लिया है। उससे हादसे को लेकर पूछताछ की जा रही है। 

मृतक सुरजीत सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों के बयानों पर ही आरोपी पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News