घर लौट रहे ASI के साथ घटा दर्दनाक हादसा, मौके पर मौ/त

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 10:22 AM (IST)

जालंधर : जंडियाला-बंडाला रोड पर सोमवार को बाद दोपहर करीब साढ़े 3 बजे एस.टी. वर्ल्ड स्कूल राज गोमाल की बस की टक्कर से बाइक सवार पंजाब पुलिस के एक ए.एस.आई. की मौके पर ही मौत हो गई।

मामले की जांच कर रहे जंडियाला पुलिस चौकी के इंचार्ज ए.एस.आई. अवतार सिंह कूनर ने बताया कि मृतक पुलिस मुलाजिम की पहचान राम सरण दास पुत्र प्रकाश राम निवासी गांव बंडाला थाना नूरमहल जिला जालंधर के रूप में हुई है। 

मृतक ए.एस.आई. 55 साल का था और फगवाड़ा में पंजाब पुलिस की पैट्रोलिंग बीट में तैनात था। हादसे के समय वह जंडियाला से अपने घर बंडाला जा रहा था कि निरंकारी भवन जंडियाला के नजदीक पहुंचा तो एक निजी स्कूल की बस से उसके बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई।

लोगों द्वारा गंभीर हालत में सड़क पर पड़े हुए ए.एस.आई. राम सरण दास को सड़क से उठाकर फगवाड़ा के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया। जंडियाला चौकी इंचार्ज कूनर ने बताया कि पुलिस ने स्कूल बस को कब्जे में ले लिया और उसके चालक राहुल कुमार निवासी गढ़ा के खिलाफ थाना सदर जमशेर में केस दर्ज कर उसे काबू कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक पुलिस मुलाजिम का शव सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। सुबह उसका पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News