व्यापारी से गाड़ी छीन कर फरार हुए लुटेरें, पीछा कर रही पुलिस पर की फायरिंग

punjabkesari.in Friday, Jan 15, 2021 - 09:55 AM (IST)

तरनतारन (रमन): व्यापारी की बोलैरो गाड़ी छीनकर फरार लुटेरों का पीछा कर रही पुलिस पर लुटेरों ने गोलियां चला दीं और पुलिस की जवाबी फायरिंग दौरान लुटेरे बोलैरो गाड़ी छोड़ कर फरार हो गए। थाना सिटी की पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर सी.सी.टी.वी. कैमरे की मदद से उनकी तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना सिटी अधीन आती पुलिस चौकी दोबुर्जी के इंचार्ज को लोहड़ी वाली रात 1.30 बजे सूचना मिली कि उनके इलाके में बोलैरो पिकअप गाड़ी (नं. पी.बी.-02, ई.ए.-8828) जिसमें नछत्तर सिंह पुत्र सुक्खा सिंह निवासी टिब्बण कलां और 2 अन्य व्यक्ति सवार थे, को निशाना बनाते हुए उनसे हथियारों के बल पर एक सफेद रंग की अप्लाइड फॉर ब्रेजा गाड़ी सवार लुटेरों की तरफ से छीन ली गई है। इस सूचना के तुरंत बाद चौकी दोबुर्जी इंचार्ज ए.एस.आई. गज्जण सिंह व थाना सिटी के प्रभारी इंस्पैक्टर गुरचरन सिंह ने पुलिस पार्टी सहित ब्रेजा कार का पीछा करते हुए अमृतसर रोड नजदीक रिलायंस पम्प के इलाके को घेरा डाल लिया। पुलिस की इस कार्रवाई को देखते हुए ब्रेजा सवार लुटेरों ने करीब एक दर्जन गोलियां चलाईं जिसके जवाब में चौकी इंचार्ज ने फायरिंग की। यह सब देखकर ब्रेजा सवार लुटेरे छीनी गई बोलैरो गाड़ी को मौके पर छोड़ फरार हो गए।  

उधर, इस मामले को लेकर डी.एस.पी. सिटी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि उनके नेतृत्व में नाकेबंदी कर ली गई थी, परंतु देर रात धुंध का लाभ लेकर ब्रेजा सवार लुटेरे फरार हो गए। बोलैरो मालिक नछत्तर सिंह के बयानों पर थाना सिटी में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। चौकी इंचार्ज गज्जण सिंह की तरफ से दिखाई गई बहादुरी को लेकर सम्मान के लिए एस.एस.पी. को लिखित तौर पर सिफारिश की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News