लुटेरों ने सैनिक भाईयों को बनाया निशाना, गाड़ी के साथ बीमार पिता को ले हुए फरार

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 04:35 PM (IST)

लुधियाना (राज): बीमार पिता के इलाज के लिए दिल्ली जा रहे जम्मू-कश्मीर से सैनिक भाइयों को बाइक सवार 4 युवकों द्वारा लूटने का मामला सामने आया है। हजारों रुपए लूटने के बाद लुटेरे भाइयों की कार भी लेकर फरार हो गए। दोनों भाइयों के बीमार पिता भी कार की पिछली सीट पर पड़े थे। दोनों भाई कार के पीछे भागे। बाद में समराला चौक पर तैनात पुलिस कर्मियों की मदद से पी.सी.आर. ने कार में सवार लुटेरों का पीछा करना शुरू किया। लुटेरे कुछ दूर शेरपुर चौक के पास कार छोड़कर फरार हो गए।

सूचना के बाद टिब्बा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने जम्मू कश्मीर के कुलगाओ जिले के गांव बारेयाल के शाहिद अली के बयान पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शाहिद अली ने कहा कि वह और उनका भाई अब्दुल रहमान मलिक भारतीय सेना में सेवारत है और जम्मू-कश्मीर में तैनात थे। उनके पिता अली अहमद एक गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं और इलाज के लिए दिल्ली आर्मी अस्पताल जा रहे थे। शाहिद का कहना है कि वह गाड़ी चला रहा था जबकि उसके साथ वाली सीट पर बैठा था। पीछे की सीट पर उसके पिता लेटे हुए थे। जैसे ही वे बस्ती जोधेवाल चौक से समराला चौक की ओर जा रहे थे, वे चाय के लिए टिब्बा रोड एक रेहड़ी के पास रुक गए। इसी दौरान 2 बाइक पर सवार 4 युवक कपड़े से मुंह ढके आए। उनके पास तेजदार हथियार थे।

आते ही आरोपी ने हथियारों से हमला कर दिया। लुटेरों ने उससे 7 हजार रुपए और उसके भाई से 12 हजार रुपए लूट लिए और उसके पिता का अपहरण कर कार लूट फरार हो गए।  दोनों भाई पैदल ही उनका पीछा करते हुए भागे और समराला चौक तक पहुंच गए जहां पुलिस कर्मी ख़ड़े थे। पूरी घटना पुलिस को बताई और पुलिस गाड़ी में सवार होकर आरोपी का पीछा करने लगा। जब वह शेरपुर चौक पहुंचे तो उनकी गाड़ी सर्विस लेन में खड़ी थी। लुटेरे गाड़ी के अंदर पड़े रुपए लेकर भाग गए। इसी बीच उसके पिता की तबीयत बिगड़ गई। पुलिस के आने के बाद उसने अपना बयान दर्ज किया और अपने पिता को दिल्ली आर्मी अस्पताल ले गया। इस बीच एस.एच.ओ. रणबीर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जिस सड़क से कार बरामद हुई, वहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की जांच की जा रही है। जल्द ही दोषियों को पकड़ने का प्रयास किया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News