लुटेरों द्वारा ATM लूटने की कोशिश, हूटर बजने पर भी कोई नहीं आया देखने

punjabkesari.in Sunday, Nov 08, 2020 - 03:28 PM (IST)

गोराया (मनीश बावा): रुड़का कलां में एक के बाद एक हो रही वारदातों के कारण इलाका निवासियों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ भारी रोष देखा जा रहा है। अब करीब 5 लुटेरों ने गांव में एस.बी.आई. बैंक ब्रांच के ए.टी.एम. को लूटने की कोशिश की और ए.टी.एम. के शटर को गैस वैल्डिंग के साथ काट दिया परन्तु खुशकिस्मती यह रही कि लुटेरे वारदात को अंजाम देने में कामयाब नहीं हो पाए।

PunjabKesari

इस संबंधी जानकारी देते हुए बैंक के असिस्टेंट मैनेजर अमरीक चंद ने बताया कि उन्हें सुबह करीब 5 बजे बैंक मैनेजर का फोन आया कि कोई बैंक के बाहर लगे ए.टी.एम. को लूटने की कोशिश करते हुए शटर और ताले तोड़ कर फेंक गए हैं। जब उन्होंने मौके पर आकर देखा तो उसकी सूचना उन्होंने चौकी इंचार्ज को दी। मौके पर आए एस.आई. लाभ सिंह ने आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की जांच की। जांच में सामने आया कि करीब 2.40 बजे एक कार आई जिसमें करीब 5 लुटेरे निकले और गैस कटर की मदद से उन्होंने ए.टी.एम. का शटर काट दिया और ताले तोड़ दिए।

उन्होंने बताया ए.टी.एम. के अंदर लगे कैमरों और मशीन पर लुटेरों ने स्प्रे कर दी थी, जिस कारण अंदर का कुछ साफ नजर नहीं आया लेकिन कोई बैंक का नुकसान नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि बैंक का हूटर भी काफी देर बजता रहा लेकिन कोई गांववासी बाहर नहीं आया। ए.टी.एम. में सुरक्षा गार्ड के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि शाम 5 बजे तक गार्ड होता है, जिसके बाद ए.टी.एम. मशीन का शटर बंद कर दिया जाता है।

PunjabKesari

वहीं गांववासियों ने बताया कि पहले भी कई बार छिपकली और कभी किसी अन्य जानवर के कारण बैंक का हूटर बज चुका है और कई बार रात को बाहर आकर बैंक वालों को सूचित भी कर चुके हैं। इसलिए उन्हें लगा कि फिर से किसी जानवर के कारण ही हूटर बजा होगा। गांववासी पवित्र सिंह ने कहा कि पुलिस कर्मचारी दिन में गरीब लोगों को परेशान करते हैं और उनके चालान काटते हैं लेकिन यह तीसरी वारदात गांव में हुई है। पुलिस रात को गश्त करने की बजाय सोए रहते हैं। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि पुलिस गश्त को गांव में बढ़ाया जाए और गांव में हो रही वारदातों को रोका जाए। पुलिस की ओर से बैंक के सुरक्षा गार्ड के बयानों पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News