कोरोना संकट: कर्फ्यू में फंसे चीफ इंजीनियर,चोर घर से लाखों की नकदी और जेवरात ले उड़े

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 05:03 PM (IST)

बठिंडा (विजय) : कर्फ्यू व लॉकडाऊन से पहले हरियाणा के पंचकुला में रिश्तेदारी में गए पूर्व चीफ इंजीनियर के बठिंडा स्थित घर में चोरो ने सेंधमारी कर लाखों की नगदी व जेवरात पर हाथ साफ किया। 

प्राप्त जानकारी अनुसार पॉवरकॉम के पूर्व चीफ इंजी. जी.सी. गोयल व  प्रिंसीपल कुसम गोयल कर्फ्यू से पहले पंचकुला में रिश्तेदारी में गए हुए थे। घटना 14 मई की है आधी रात के समय चोर घर में घुसते हैं सी.सी.टी.वी. कैमरे तोड़ते हैं और घर में पड़ी नगदी, सोने चांदी के जेवरात के अलावा महंगी टूटियां तक उड़ा ले गए। इसकी जानकारी उस समय मिली जब रविवार सुबह किराएदार मॉडल टाऊन फेस-2 कोठी नंबर 63 में पहुंचे तो वहां का सामान बिखरा हुआ था। उन्होंने इसकी सूचना मकान मालिक को दी जिसे सुनकर वह दंग रह गए और पुलिस को सूचित किया। 

चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां उन्होंने बिखरे सामान की वीडियो ग्राफी की और चोरों के फिंगर प्रिंट्स लिए और डॉग स्कवॉड की मदद भी ली। पड़ोस में रहने वाले पंजाब कांग्रेस के सचिव कर्मचंद बताया कि चोर 14 मई रात्रि 3:15 पर आए। घर में लगे 6 सी.सी.टी.वी. कैमरे चोरों ने तोड़ डाले जबकि एक कैमरा बचा हुआ था जिसमें चोरो की तस्वीर कैद हो गई। पुलिस आस पास के कैमरों को भी खंगालने में जुट गई। पुलिस को मिल जानकारी अनुसार चोर घर से 5-6 लाख रुपए नगद व लाखों के गहने भी ले गए और घर में कीमती सामान के साथ महंगी टूटियां भी उतारकर ले गए। आस पास के लोगों का कहना है कि चोरी करोड़ों में है लेकिन जब तक घर के मालिक नहीं पहुंचते इसका सही अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। उम्मीद है कि सोमवार को परिवार बठिंडा पहुंचेगा और फिर अगली कार्रवाई होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News