पंजाब में लगातार दूसरे दिन बेअदबी, अग्नि भेट कर नहर में फैंके गुटका साहिब के अंग

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 02:51 PM (IST)

समराला (बंगड़, गर्ग): स्थानीय इलाके में गत दिन श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की मर्यादा भंग होने का मामला अभी सुलझा नहीं था कि आज गांव बंब में गुटका साहिब की बेअदबी का नया मामला सामने आया है। बेअदबी के इस मामले में एक परिवार के कथित 3 आरोपियों के कथित तीन आरोपियों द्वारा पहले गुटका साहिब की बेअदबी की और फिर उसे अग्नि भेट कर जल प्रवाह किया गया। 

पुलिस द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि टहिल सिंह द्वारा गुटका साहिब के अंगों की बेअदबी कर घर की छत पर फैंक दिए। इस संबंध में गांव वासियों को पता चल गया था। इसके बाद उसने अपनी भाभी अमरजीत कौर और भतीजे सरबजीत सिंह के साथ मिल कर गुटका साहिब के अंगों को अग्नि भेट कर निलोन नहर में जलप्रवाह कर दिया गया। 

PunjabKesari

डी.एस.पी. समराला तरलोचन सिंह और थाना प्रमुख राव वरिंदर सिंह द्वारा की गई प्रेस कांफ्रेंस में बताया गया कि गांव बंब के टहिल सिंह पुत्र ठाकुर सिंह, सरबजीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह, अमरजीत कौर पत्नी दर्शन सिंह को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हरप्रीत सिंह निवासी कुलेवाल के बयानों के आधार पर उपरोक्त कथित आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मौके पर मनदीप सिंह सहित अन्य भी अलग-अलग जत्थेबंदियों के प्रतिनिधियों ने कथित आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News