बादलों के आपराधिक गठजोड़ की जांच का SADD ने किया स्वागत, कहा- सिरसा से हो लगातार पूछताछ

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 03:01 PM (IST)

नई दिल्लीः शिरोमणि अकाली दल दिल्ली (SADD) ने सोमवार को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के उस आदेश को भरपूर समर्थन दिया जिसमें बादलों के गैंगस्टर्स के साथ संबंधों की जांच के लिए कहा गया है। बादलों की तरफ से जांच को खारिज किए जाने के बाद कैप्टन ने सख्त प्रतिक्रिया दिखाई है। मुख्यमंत्री ने पंजाब के डी.जी.पी. को अकाली-अपराधी गठजोड़ की समुचित जांच का आदेश दिया है। ये कदम शिरोमणि अकाली दल (बादल) के शीर्ष नेताओं की कुख्यात अपराधियों/गैंगस्टर्स के साथ तस्वीरें सामने आने के बाद उठाया गया है।

PunjabKesari

शिरोमणि अकाली दल दिल्ली के प्रमुख परमजीत सिंह सरना ने संवाददाताओं को बताया, "बादल पंजाब में सक्रिय सभी आपराधिक गुटों, बदमाशों और ड्रग माफियाओं के गॉडफादर हैं।" सरना ने कहा, "पंजाब के विकास को रोकने वाले, कारोबारी प्रतिस्पर्धा को मारने वाले और राज्य को माफिया का गढ़ बना देने वाले आपराधिक गठजोड़ की जांच के लिए हम कैप्टन अमरेंद्र सिंह का पूरा समर्थन करते हैं। यह जांच काफी अर्से से लंबित थी। हम तहे दिल से इसका स्वागत करते हैं।" सरदार सरना ने कहा, “बादलों ने एस.जी.पी.सी. और डी.एस.जी.एम.सी. में जमीन पर कब्जा करने वाले और ड्रग माफिया की घुसपैठ करा रखी है, जैसे कि दिल्ली में मिसाल के लिए एम.एस. सिरसा उनका मुख्य ठग है जो गुरुद्वारा संपत्तियों और संसाधनों को अपने आकाओं के आदेश पर जम कर लूट रहा है।” 

PunjabKesari

शिरोमणि अकाली दल दिल्ली प्रमुख ने सुझाव दिया कि पंजाब के डी.जी.पी. को सिरसा से लगातार पूछताछ सुनिश्चित करनी चाहिए जिससे कि बादलों के पंजाब से बाहर विदेश तक फैले आपराधिक नेटवर्क को बेनकाब किया जा सके। सिरसा पंजाब पुलिस को बादलों के आपराधिक नेटवर्क को लेकर अहम सुराग दे सकता है। सरदार सरना ने याद दिलाया कि कैसे बादलों ने आपराधिक सत्ता के नशे में चूर होकर पंजाब में अपनी नाक के नीचे श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी होने दी। ये वही नशा था जिसके असर ने उन्हें बेअदबी का शांतिपूर्ण विरोध कर रहे सिखों पर गोली चलाने के लिए बढ़ावा दिया। इसी आपराधिक सत्ता का हाथ पीठ पर होने की वजह से उन्होंने एस.जी.पी.सी. और डी.एस.जी.एम.सी. से हटने के लिए इनकार कर दिया। इस सच्चाई के बावजूद कि उनके माथे पर गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का कलंक लगा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News