संगरूर लोकसभा उप चुनाव : लुधियाना के बाद बरनाला में होगा AAP विधायकों व कांग्रेस नेताओं का मुकाबला

punjabkesari.in Tuesday, Jun 14, 2022 - 01:06 PM (IST)

लुधियाना(हितेश): संगरूर लोकसभा सीट पर होने वाले उप चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी, कांग्रेस, अकाली दल व भाजपा द्वारा पंजाब भर के नेताओं की ड्यूटी लगाई गई है लेकिन सबसे दिलचस्प नजारा बरनाला में देखने को मिल रहा है ।

जहां आम आदमी पार्टी व कांग्रेस द्वारा लुधियाना से संबंधित नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इनमें आम आदमी पार्टी के विधायक शामिल हैं जिन्होंने हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान कॉंग्रेस के जिन नेताओं को हराया है । अब उनके साथ एक बार फिर बरनाला में सामना हो रहा है जो दोनों ही पार्टियों के नेता सुबह से लेकर मीटिंग या डोर टू डोर प्रचार के रूप में अपनी पार्टी के उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं।

यहां बताना उचित होगा कि बरनाला में कांग्रेस को इसलिए ज्यादा मेहनत करनी होगी क्योंकि वहां से कॉंग्रेस के विधायक रहे केवल ढीललो को भाजपा  द्वारा अपना उम्मीदवार बनाया गया है और आम आदमी पार्टी के लगातार दूसरी बार विधायक मीत हेयर मंत्री हैं जबकि कॉंग्रेस के हल्का इंचार्ज मनीष बंसल की ग्राउंड पर इतनी पकड़ नहीं है जिसके मद्देनजर कॉंग्रेस दुआरा अपने नेताओं को शाम को लुधियाना वापिस न लौटने के निर्देश दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News