संत सीचेवाल और 4 सेवकों का कोरोना वायरस टैस्ट Negative

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 12:51 PM (IST)

कपूरथला/सुलतानपुर लोधी (विपन,सोढी): वातावरण प्रेमी संत बलबीर सिंह सीचेवाल और उनके 4 सेवकों का कोरोना वायरस टैस्ट नेगेटिव आए हैं।  सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संत सीचेवाल 13 मार्च को  पूर्व पद्म श्री भाई निर्मल सिंह खालसा के संपर्क में आए थे। अब उन्होंने अपने आपको आइसोलेशन में रखा हुआ है। उनका कोरोना टैस्ट नैगेटिव आया है।

उक्त जानकारी उन्होंने सीचेवाल टाईमज के फेसबुक पेज पर भी डाली है। सीचेवाल ने फेसबुक पर लाइव होकर इसका खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि उनके सहित चार सेवकों के  सैंपल लिए गए थे, जिस की रिपोर्ट अब नेगेटिव आ गई है।  वह पहले भी तंदरुस्त थे और अब भी बिल्कुल ठीक हैं। यहां बता दें कि संत सीचेवाल और सेवकों के टैस्ट रिपोर्ट नेगेटिव होने की अब तक किसी भी प्रशासनिक अधिकारी या स्वास्थ्य विभाग की तरफ से पुष्टि नहीं की गई ।

अफवाहों से बचने की अपील
 श्री दरबार साहिब के पूर्व हुजूरी रागी पद्मश्री ज्ञानी निर्मल सिंह खालसा के संपर्क में आए वातावरण प्रेमी पद्मश्री संत बलबीर सिंह सीचेवाल ने सारी संगत से अपील की है कि वह पूरी तरह तंदरुस्त हैं। इसलिए वह अफवाहों से सचेत रहें। बाबा सीचेवाल सहित रागी निर्मल सिंह के संपर्क में आने वाले अब तक 40 के करीब लोगों को सेफ्टी के लिए घरों में ही एकांतवास किया गया है।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News