चूरा-पोस्त बरामद, 11 हुए नामजद

punjabkesari.in Tuesday, Nov 02, 2021 - 09:15 PM (IST)

मोगा (आजाद) : मोगा पुलिस की तरफ से नशों की स्मगलिंग को रोकने के लिए चलाई विशेष मुहिम को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब सी.आई.ए. स्टाफ मोगा की टीम ने धर्मकोट के पास से एक गोदाम में से एक ट्रक और जाइलो गाड़ी को काबू कर के 18 क्विंटल भुक्की चूरा पोस्त बरामद की। जानकारी देते सुरिंद्रजीत सिंह मंड पी.पी.एस. सीनियर कप्तान पुलिस मोगा ने बताया कि मुखबिर ने सहायक थानेदार बलजिंदर सिंह सी.आई.ए. स्टाफ मोगा को सूचना दी कि पिप्पल सिंह पुत्र मलूक सिंह निवासी दौलेवाला वगैरा,  जो कि इस समय जेल में बंद हैं और जेल में से ही फोन पर संपर्क करके पोस्त बेचने के धंधो में शामिल हैं, जो दोषियों ने मिलकर बड्डूवाल बाईपास धर्मकोट से जालंधर साईड वाले तरफ एक गोदाम लिया हुआ है, जिस में यह बाहर के राज्यों से पोस्त ला कर रखते हैं और बाद में अपने ग्राहकों को स्पलाई करते हैं। 

सूचना के आधार पर उक्त व्यक्तियों खिलाफ थाना धर्मकोट में रजिस्टर्ड कर कर रेड की गई। तलाशी करने पर 90 गट्टे चूरा पोस्त हरेक में से 20/20 किलो चूरा-पोस्त कुल 18 क्विंटल (1800 किलोग्राम) चूरा पोस्त, एक ट्रक और कार जाइलो गाड़ी बरामद की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है। आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर स्मगलिंग में शामिल बैकवर्ड लिंक और फारवर्ड लिंक के व्यक्तियों को भी इस मुकदमो में आरोपी नामजद गिरफ्तार कर नशों की स्पलाई की लाईन को तोड़ा जाएगा।

जिन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है उनमें नाम पिप्पल सिंह पुत्र मलूक सिंह, इन्द्रजीत सिंह उर्फ लाभा पुत्र पिप्पल सिंह, मिन्ना सिंह पुत्र रूप सिंह, रसाल सिंह उर्फ नन्नू पुत्र स्वर्न सिंह, करमजीत सिंह उर्फ कर्मा पुत्र कुलदीप सिंह, गुरजिन्दर सिंह उर्फ मोटू पुत्र जीत सिंह, जुगराज सिंह उर्फ लायक पुत्र गुरनाम सिंह, लखविन्दर सिंह उर्फ कक्कू पुत्र दारा सिंह, परमजीत सिंह उर्फ पंमा पुत्र बलवीर सिंह, बूटा सिंह पुत्र गुरबचन सिंह सभी निवासी गांव दौलेवाला और मंगल सिंह पुत्र हंसा सिंह निवासी मंदिर शामिल हैं। 

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News