स्कूल वैन हुई हादसे का शिकार, ड्राइवर कंडक्टर सहित दर्जन के करीब छात्राएं जख्मी

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2021 - 04:19 PM (IST)

मलोट (जुनेजा): आज सुबह राष्ट्रीय हाइवे 9 पर एक स्कूली वैन हादसे का शिकार हो गई है। इस हादसे में वैन के ड्राइवर कंडक्टर के अलावा दर्जन के करीब स्कूली छात्राएं जख्मी हो गई जिनको अलग-अलग अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है। हादसे का पता लगने पर एस.डी.एम. मलोट ने अस्पताल पहुंचकर जख्मी छात्राओं का हाल चाल पूछा और अस्पताल प्रशासन को इलाज संबंधी अच्छे प्रबंधों के आदेश दिए। 

PunjabKesari

जानकारी अनुसार दशमेश गर्ल्ज सीनियर सेकेंडरी स्कूल की वैन नंबर पीबी06एएन9534 गांव भीटीवाला से चलकर भुल्लरवाला, हाकू वाला और पंजावा होती हुई बादल को जा रही थी कि खिउवाली के पास संतुलन बिगड़ने से एक ट्रक के साथ टक्कर हो गई। जानकारी अनुसार हादसा वैन का टायर फटने के बाद बेकाबू होने से हुआ।

PunjabKesari

इस हादसे में ड्राइवर मक्खन सिंह भीटीवाला और कंडक्टर पूरन सिंह हाकूवाला से दर्जन के करीब छात्राएं जख्मी हो गई, जिनमें 8 छात्राएं निर्मल कौर पुत्री निर्मल सिंह भुल्लरवाला (12 वर्ष), मनजोत कौर पुत्री निर्मल सिंह भुल्लरवाला (14 वर्ष), प्रदीप कौर पुत्री जसवीर सिंह पंजावा (18 वर्ष), रमनजोत कौर पुत्री जसविंदर सिंह हाकूवाला (16 वर्ष), अश्मीन पुत्री हरदीप सिंह भुल्लरवाला (10 वर्ष), जश्नदीप पुत्र निशान सिंह भुल्लरवाला (16 वर्ष), मनजीत कौर पुत्री मलकीत सिंह भुल्लरवाला (17 वर्ष), कमलजोत कौर पुत्र बच्चितार सिंह हाकुवाला (17 वर्ष) को अधिक चोटें लगी। 

हादसे का पता लगते ही छात्राओं के मां-बाप में भगदड़ मच गई और सारे हादसे वाली जगह पर लंबी अस्पताल पहुंच गए। हादसे का शिकार ड्राइवर मक्खन सिंह को ज्यादा चोटें लगी होने करके घुद्दा के सरकारी अस्पताल और कंडक्टर पूरन सिंह को पहले लंबी फिर मलोट और बादल में फरीदकोट मेडीकल कॉलेज रैफर कर दिया। जख्मी छात्राओं को भी इलाज के लिए लंबी, बठिंडा, मलोट और फरीदकोट भेज दिया है। उधर हादसे का पता लगने पर मलोट के एस.डी.एम. गोपाल सिंह पी.सी.एस. ने मलोट के सरकारी अस्पताल पहुंचकर छात्राओं का हाल चाल पूछा और अस्पताल के डॉक्टरों को इलाज की ओर विशेष ध्यान देने के आदेश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mohit

Recommended News

Related News