15 हजार रुपए रिश्वत लेता सीनियर सहायक सुपरिंटैंडैंट काबू

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2019 - 10:12 PM (IST)

फिरोजपुर/श्री मुक्तसर साहिब(कुमार, तनेजा, खुराना): विजीलैंस ब्यूरो फिरोजपुर ने हरगोङ्क्षबद सिंह एस.एस.पी. विजीलैंस के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए वाटर सप्लाई एवं सैनीटेशन के सीनियर सहायक सुपरिंटैंडैंट-टू एक्सियन को 15 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। इस संबंधी विजीलैंस ब्यूरो ने गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

विजीलैंस ब्यूरो के एस.एस.पी. हरगोबिंद सिंह ने बताया कि जसवंत सिंह पुत्र यशपाल निवासी झंडी मोहल्ला फिरोजपुर शहर ने विजीलैंस फिरोजपुर की दी शिकायत में बताया था कि विभिन्न सरकारी कार्यालयों व सरकारी अधिकारियों के घरों में लगे ए.सी., आर.ओ., वाटर कूलरों की रिपेयर का कार्य उसने किया था जिसका बिल 1 लाख 30 हजार रुपए के करीब बनता है। बिल पास करने के लिए उसने संबंधित विभाग को कॉपियां जमा करवाई थीं। शिकायतकत्र्ता ने बताया कि उक्त बिल को पास करवाने के लिए आरोपी वाटर सप्लाई एवं सैनीटेशन के सीनियर सहायक सुपरिंटैंडैंट-टू एक्सियन जसमीत सिंह ने उससे 15 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। 

एस.एस.पी. हरगोबिंद विजीलैंस ब्यूरो फिरोजपुर ने बताया कि बीते दिन जब शिकायतकत्र्ता जसवंत सिंह ने आरोपी को रिश्वत के पैसे दिए तो उसे विजीलैंस टीम के इंस्पैक्टर सत प्रेम यूनिट श्री मुक्तसर साहिब ने सरकारी गवाह डा. गुरनूर सिंह वैटर्नरी अधिकारी, सिविल पशु अस्पताल जीवां अराई, नवदीप बांसल एस.जी.ओ. पी.डब्ल्यू.डी. बी. एंड आर. की मौजूदगी में गिरफ्तार किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News