पंजाब पुलिस की कार्रवाई को लेकर बग्गा का सनसनीखेज खुलासा

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 05:10 PM (IST)

चंडीगढ़ :  कल बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस गिरफ्तार करके लिए गई और हाईकोर्ट के फैसले के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। तजिंदर पाल सिंह बग्गा को लेकर छिड़ी सियासत दौरान बग्गा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस का पंजाब सरकार गलत इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने  बताया कि पंजाब पुलिस के 40-50 कर्मी कल उनके घर पर आए  जैसे एक आतंकवादी को पकड़ने आए हों इसके अलावा 10 से 15 कर्मी सिविल ड्रेस में थे। उन्होंने कहा कि इस दौरान न तो उन्हें चप्पल पहनने का मौका दिया और  न ही पगड़ी पहनने का। यह घटना दर्शाती है कि कैसे  केजरीवाल अपनी सत्ता का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। 

बग्गा ने कहा कि वह  केजरीवाल को चुनौती देते हैं कि अगर आप सोचते है कि अगर उनके ऐसा करने से वह सवाल पूछना बंद कर देंगे तो ऐसा नहीं होगा। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने बग्गा से कहा था कि वह गुरु ग्रंथ साहिब बेअदबी मामले को उठाना बंद कर दे तो सारे केस वापस ले लिए जाएंगे। बग्गा ने कहा कि वह चुप्प रहने वाले नहीं हैं। गुरु ग्रन्थ साहिब के बेअदबी वालो का इंसाफ नहीं मिलेगा तब तक वह बोलते रहेंगे।

बग्गा ने बताया कि सुबह 8.30 बजे का समय था जब  पुलिस उन्हें गिरफ्तार किया गया। इस दौरान उनके पिता भी घर पर मौजूद थे। उन्होंने बताया कि उन्हें 5 नोटिस आ चुके थे और पांचों का जवाब  दिया गया था और 2 बार तो उनके वकील खुद मौजूद थे। उन्होंने यह भी कहा वह अरविंद केजरीवाल से डरते नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि केजरीवाल यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि अगर कोई उनके खिलाफ बोलेगा तो उसे प्रताड़ित किया जाएगा और आतंकवादियों की तरह गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने दिल्ली सी.एम. भगवंत मान को चैलेंज देते हुए कहा कि वह कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने कहा कि चाहे उनके खिलाफ 100 एफ.आई.आर. दर्ज कर दी जाए पर वह डरने वाले नहीं हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News