मामूली कहासुनी में पहले नौकर ने बेरहमी से किया मालिक का कत्ल, फिर अस्पताल में हुआ भर्ती

7/12/2020 9:23:46 AM

लुधियाना(ऋषि): मल्हार रोड पर नैशनल प्रापर्टी डीलर के मालिक शमशेर अटवाल (58) का 15 दिन पहले रखे नौकर ने शनिवार सुबह 11 बजे पेट में चाकू के कई वार करके कत्ल कर दिया और बाहर से दफ्तर को लॉक कर नजदीक स्थित एक निजी अस्पताल में जाकर दाखिल हो गया। मृतक की पत्नी जब देर शाम दफ्तर पहुंची तो उसने डिवीजन नंबर-5 की पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मृतक की पत्नी भुपिन्दर कौर निवासी रणधीर सिंह नगर के बयानों पर नौकर मुनीश शर्मा (21) निवासी रांची कालोनी के खिलाफ कत्ल के आरोप में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया और शमशेर का शव सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है, जहां आज उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

ए.सी.पी. सिविल लाइन जतिन्दर कुमार के मुताबिक शमशेर प्रापर्टी कारोबारी था। उसके दो बच्चे हैं, जो कि विदेश में रहते हैं। रोज की तरह शनिवार सुबह 10 बजे वह घर से दफ्तर आया था, जहां पानी पिलाने से मालिक और नौकर में कहासुनी हो गई। हाथापाई दौरान नौकर मुनीश ने पहले बेसबॉल और फिर चाकू के साथ मालिक के पेट पर कई वार किए और मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान नौकर भी घायल हो गया। कत्ल के बाद उसने अपने जालंधर स्थित भाई को फोन कर लुधियाना बुलाया और अस्पताल में भर्ती हो गया, जहां शाम 4 बजे उसे होश आया।

दूसरी ओर दोपहर के समय पत्नी ने फोन किया परन्तु पति ने फोन नहीं उठाया। 6.30 बजे नंबर बदल कर पति के फोन पर काल की तो मुनीश ने फोन उठाया और अस्पताल में होने की जानकारी दी, जिसके बाद तुरंत वह अस्पताल पहुंचे परन्तु दोषी ने कोई जानकारी नहीं दी। फिर मल्हार रोड पर आकर देखा तो दफ्तर बाहर से बंद था परन्तु अंदर ए.सी. और लाईटें चल रही थीं। पड़ोसियों और पुलिस की मदद से लॉक तोड़कर देखा तो शमेशर की खून से सना शव पड़ा था। पुलिस के अनुसार दोषी के पूरी तरह होश में आने पर ही कुछ कहा जा सकता है। मौके से पुलिस को चाकू और बेसबॉल बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार दफ्तर में कैमरे लगे हुए हैं परन्तु डी.वी.आर. गायब है।


Edited By

Sunita sarangal

Related News