Spa Center में चल रहा था Sex Racket ,स्पॉट पर पकड़े गए 3 ग्राहक व 4 विदेशी बालाएं

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 11:35 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): ए.डी.सी.पी. गुरप्रीत कौर पुरेवाल की तरफ से शहर के पॉश इलाकों में स्पा सैंटर की आड़ में बेखौफ होकर चलाए जा रहे हाई प्रोफाइल देह व्यापार के धंधे पर नकेल कसते हुए 1 महीने के अंदर दूसरी बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने मौके से 4 विदेशी (थाई) गल्र्स, 3 ग्राहकों और मैनेजर को गिरफ्तार किया है,जबकि दोनों मालिकों की तलाश जारी है। पुलिस ने सभी के खिलाफ थाना डिवीजन नं. 5 में एफ.आई.आर. दर्ज की है। 

 ए.डी.सी.पी. पुरेवाल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मलहार रोड पर स्पा-डे सैंटर है जहां पर मसाज करवाने की आड़ में देह व्यापार करवाया जा रहा है जिस पर सोमवार देर शाम पुलिस ने दबिश दी तो मौके से 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार मैनेजर की पहचान दमन शंकर के रूप में हुई है, जबकि स्पा सैंटर के मालिक 2 पार्टनर बलविंद्र सिंह और देव हैं जो मौके पर नहीं थे। उन्हें भी मामले में नामजद किया गया है।

पुरेवाल के अनुसार पुलिस की तरफ से स्पा सैंटर का लाइसैंस चैक किया जा रहा है। वहीं इस बात का पता लगाया जा रहा है कि कितने समय से पुलिस को गुमराह कर देह व्यापार का धंधा करवाया जा रहा था। इसी के साथ पुरेवाल ने शहर के सभी स्पा सैंटरों की जल्द चैकिंग कर कागजात चैक करने की बात कहते हुए कहा कि वह अपने इलाके में कोई भी गैर-कानूनी काम नहीं होने देंगे। उल्लेखनीय है कि विगत दिनों थाना सराभा नगर की पुलिस द्वारा पुरेवाल की सुपरविजन में वैस्टेंड माल में बने स्पा सैंटर दबिश दी गई थी और वहां पर से लड़कियों व ग्राहकों को आपत्तिजनक हालात में पकड़कर केस दर्ज किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News