SGPC Election: जीत के बाद अकाली दल का बड़ा बयान, विरोधियों पर कसे तंज

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 04:29 PM (IST)

अमृतसर: शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान फिर से एडवोकेट हरजिंदर सिंह बन गए हैं। इस बीच मीडिया से बात करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. दलजीत सिंह चीमा ने विरोधियों पर तीखा निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सभी विरोधियों ने पूरी ताकत लगा दी लेकिन हम पंथ के आभारी हैं, जिन्होंने इतनी अरदास की। 

उन्होंने कहा कि पंथ विरोधी ताकतों की साजिश को सिखों ने बुरी तरह हराया है। डॉ. दलजीत सिंह चीमा ने एस.जी.पी.सी. सदस्यों और सिख पंथ को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि इससे शिरोमणि अकाली दल का गौरव बढ़ा है। उन्होंने कहा कि पिछली बार बीबी जागीर कौर को 42 वोट मिले थे और हमें 102 पड़े थे। आज हरजिंदर सिंह धामी 107 वोटों पर और बीबी जी 42 वोटों से 33 पर पहुंच गए है। 

यह बहुत बड़ा संदेश है कि जो लोग साजिशों के जरिए पंथ को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं, वे अकाली दल के खिलाफ साजिशें रचकर नेतृत्व को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं, आज  SGPC के इस फैसले से यह स्पष्ट हो गया है कि संगत का आशीर्वाद अभी भी शिरोमणि अकाली दल के साथ है और मैं सभी का हृदय से आभारी हूं। उन्होंने कहा कि भले ही सुखबीर बादल तनखैया होने के कारण नहीं आ सके, लेकिन बाकी सदस्यों ने अपनी जिम्मेदारी पूरे दिल से निभाई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News