शमशेर सिंह दूलो ने कैप्टन अमरेंद्र पर इस बड़े मामले में एक्शन न लेने का लगाया आरोप, दी चेतावनी, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Sunday, Sep 12, 2021 - 09:05 PM (IST)

अमृतसर (कमल): आज गुरु नगरी पहुंचे राज्यसभा सांसद व पूर्व प्रदेश कांग्रेस के प्रधान शमशेर सिंह दूलो ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेसी नेताओं और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को आड़े हाथों लेते हुए चेतावनी दी और कहा कि जहरीली शराब से 126 लोगों की जान लेने वालों पर कार्रवाई नहीं की या 15 दिनों मे एक्शन ना लिया तो वह मुख्यमंत्री के घर के बाहर रोष-प्रदर्शन करेंगे। 


उन्होंने कहा कि पंजाब में नशों को खत्म करने की कसम खाने के बावजूद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पंजाब से नशा समाप्त करने में असफल रहे हैं। दूलो ने कहा कि पिछले 10 सालों के दौरान पंजाब के दलितों का भारी नुक्सान हुआ है। दूलो ने यह भी कहा कि पंजाब में कांग्रेसी व विरोधी पार्टी के नेता और कांग्रेसी विधायक आपस में मिले हुए हैं, इसी कारण ही विरोधी पार्टियां नशे के मुद्दे पर शांत बैठी हुई हैं। 


उन्होंने कहा कि अमृतसर, तरनतारन और गुरदासपुर में जहरीली शराब से 126 लोगों की मौत के मामले को एक साल से ज्यादा समय हो गया है। उसमे मरने वालों में 114 दलित थे। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में 9 फैक्ट्रियों को पकड़ा था, जो अवैध रूप से चल रही थीं। मगर काफी समय बीत जाने पर यह मामला शांत हो गया और किसी अवैध फैक्ट्री पर कोई कार्रवाई नहीं हुई और न ही जहरीली शराब सप्लाई करने वालों के खिलाफ पंजाब सरकार ने अभी तक कोई कारवाई की है। 


उन्होंने आरोप लगाया कि रोज एक आदमी की मौत नशे के कारण होती है और इस नशे को बिकवाने वाले पंजाब के विधायक और पुलिस दोनों की मिली भगत हैं। क्योंकि इस पर कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है क्योंकि विपक्ष और मौजूदा सरकार के विधायक दोनों आपस में मिले हुए हैं। उन्होंने सरकार पर तस्करों और नशा बेचने वाले को संरक्षण देने का भी आरोप लगाया। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News