खौफनाक वारदात: घर के आंगन में मिला कटा हुआ ‘सिर’, इस तरह हुआ खुलासा

4/20/2021 6:12:36 PM

सादिक (परमजीत): जिला फरीदकोट के सादिक नजदीक गांव दीप सिंह वाला में दो दिन पहले कत्ल हुए मामले को पुलिस ने सुलझा लिया और मृतक का सिर भी देर रात मृतक के घर से ही बरामद कर लेने का समाचार मिला है। जिक्रयोग्य है की गांव दीप सिंह वाला के हरपाल सिंह उर्फ बाला का कत्ल करने के बाद सिर काट दिया गया पर उस सिर को ढूंढने के लिए पुलिस लगातार यत्न कर रही थी।

ऐसे कत्ल के मामले को हल करने के लिए एस.एस.पी. फरीदकोट सवरनजीत सिंह के निर्देशों में डा. बाल कृष्ण सिंगला एस.पी., सतविन्द्र सिंह विर्क, जसतिन्द्र सिंह धालीवाल (दोनो. डी.एस.पी.), इंस्पैक्टर मुखत्यार सिंह गिल द्वारा यत्न कर रहे थे और कल उक्त टीम ने गांव के अनेकों लोगों के साथ बातचीत की और हर छोटी से छोटी जानकारी भी ली। इसके बाद मृतक के बेटे पिप्पल सिंह के एक दोस्त सेवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। कुछ समय बाद ही मृतक के बेटे पिप्पल सिंह, बहू और बेटी को भी पूछताश के लिए थाने बुलाया गया, जिसके बाद गांव और इलाके में कत्ल केस ट्रेस करने के चर्चे शुरू हो गए थे।

देर रात करीब 11 बजे जिला मैजिस्ट्रेट डा. करनजीत सिंह गिल, डी.एस.पी. विर्क, इंस्पैक्टर गिल, गांव के सरपंच शाम लाल बजाज और गांव के गण्यमान्य बलजिन्द्र सिंह औलख की मौजूदगी में घर के आंगन में दबा हुआ सिर पुलिस ने बरामद किया। हालांकि उस समय आरोपियों को साथ नहीं लाया गया था। इस मामले की और जानकारी, आरोपियों और हथियार बारे में अभी खुलासे होने बाकी है। पुलिस ने सिर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिक्रयोग्य है कि इससे पहले अकेले धड़ का अंतिम संस्कार कर दिया गया था।


Content Writer

Tania pathak

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static