कांग्रेस ने हमेशा जातिवाद के नाम पर लोगों को भड़का कर वोट बैंक के रूप में किया इस्तेमाल : मलिक

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2019 - 11:44 AM (IST)

अमृतसर/फतेहगढ़ चूडियां(कमल): प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक के नेतृत्व में भाजपा माइनॉरिटी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष सैमसन बबलू की अध्यक्षता में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें हजारों की संख्या में मुस्लिम व ईसाई कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

मलिक ने रैली में आए माइनॉरिटी मोर्चा के कार्यकर्ताओं को जहां लोकसभा चुनाव के लिए अपने-अपने हलके में डटने का आह्वान किया । वहीं उन्हें अपने हलके के भाजपा-अकाली उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए घर-घर जाकर लोगों को भाजपा के हक में वोट करने के लिए प्रेरित करने का भी संकल्प दिलाया। 

मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जाति और धर्म से ऊपर उठ कर एक ही नारा दिया है ‘सबका साथ-सबका विकास’। मलिक ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा जातिवाद के नाम पर लोगों को भड़का कर अपने वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है और जितने भी जाति के नाम पर दंगे हुए हैं वे कांग्रेस के शासनकाल में हुए हैं।

मलिक ने कहा कि आज राहुल गांधी समेत कई कांग्रेसी नेता लोगों के साथ एक बार फिर से लुभावने वायदे कर सत्ता पर काबिज होने के सपने देख रहे हैं, लेकिन उनके यह सपने कभी पूरे नहीं हो सकते।इस मौके पर अकाली नेता रविकरण सिंह काहलों, प्रदेश भाजपा संगठन मंत्री दिनेश कुमार, अकाली नेता रविकरण सिंह काहलों, राकेश भाटिया, हरविन्दर संधू, राहुल माहेश्वरी, माइनॉरिटी मोर्चा बटाला अध्यक्ष विलियम, माइनॉरिटी मोर्चा फतेहगढ़ चूडिय़ां अध्यक्ष सोनी, माइनॉरिटी मोर्चा चमियारी अध्यक्ष सोनी, मेजर मंगा, नियामत गौरा, हैप्पी, प्रमोद, बलविन्द्र व अन्य मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News