Punjab: नगर कौंसिल के खिलाफ सड़क पर उतरे दुकानदार, जानें मामला

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 08:12 PM (IST)

पंजाब डेस्क: पंजाब के खन्ना से दुकानदारों द्वारा जी.टी रोड जाम करने की एक खबर सामने आई है। दरअसल दुकानदारों द्वारा नगर कैसिंल की अतिक्रमण मुहिम का विरोध किया गया और स्थानिय प्रशासन व नगर कैसिंल के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की गई। 

जानकारी के अनुसार नगर कौंसिल द्वारा काफी दिनों से शहर में अतिक्रमण हटाए जा रहे हैं, चांदला मार्केट समेत बाकी मार्केट से भी हटाए गए। दुकानदारों को सामान उठाने और अवैध तरीके से लगाए गए शैड और तरपालें हटाने की हिदायतें दी गई। इसी के चलते दुकानदारों ने विरोध करना शुरू कर दिया। दुकानदारों का कहना है कि उनके साथ धक्काशाही की गई, इसलिए वह धरने पर उतर आए हैं। उनका कहना है कि इससे उनके कारोबार पर बुरा असर पड़ रहा है। उन्हें दुकान बंद करने की भी धमकी दी जा रही है।

PunjabKesari

 बता दें कि परमजीत कौर जो कि नगर कौंसिल के अतिक्रमण हटाओ अभियान की प्रभारी हैं, ने बताया कि कुछ दिन पहले ही बाजार में अतिक्रमण हटाने की मुनादी कराई गई थी, जिसके बावजूद भी दुकानदारों ने कोई बात नहीं मानी। जब दुकानों के बाहर लगे शैड और तरपाल हटाए जा रहे थे तो दुकान पर मौजूद दो लोगों ने उनसे बदसलूकी की और उनकी टीम से हाथापाई हो गई। जिसके बाद दोनों द्वारा बाकी दुकानदारों को भड़काया गया और उन्होंने जी.टी रोड पर धरना लगा दिया। 

फिलहाल पुलिस से इसकी शिकायत की गई है। पुलिस का कहना है कि नगर कौंसिल की तरफ से की गई शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News