बड़ी खबर : विधानसभा चुनाव के दौरान पंजाब के इस जिले में चली गोली

punjabkesari.in Sunday, Feb 20, 2022 - 09:39 PM (IST)

बठिंडा (विजय वर्मा) : चुनाव के दौरान नरुआना रोड पर अकाली और कांग्रेसी वर्करों के बीच झगड़ा हो गया। अकाली दल के पूर्व पार्षद हरजिंदर टोनी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस वर्कर बाहरी व्यक्तियों के साथ मिलकर वोटरों को पैसा बांट रहे थे, जब उनको रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने हवाई फायरिंग कर दी और उनकी एक गाड़ी तोड़फोड़ कर दी। वहीं मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. सिटी चरणजीत सिंह ने अकाली वर्करों से बातचीत की। घटना के बाद कांग्रेसी मौके से फरार हो गए। 

अकाली नेता अवतार सिंह ने बताया कि कांग्रेस के 20 से 25 लोग यहां पर पैसे बांटने के लिए आए थे। जब उनका विरोध किया तो उन्होंने अपनी गाड़ी से हथियार निकाल कर गोली चला दी। यहां तक कि उनके साथ मारपीट करने की भी कोशिश की। जबकि एक गाड़ी को तोड़ दिया। मगर वह दो और गाड़ियां तोड़ना चाहते थे। लेकिन उनको वहां से निकाल दिया। वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद प्रत्याशी सरूप चंद सिंगला भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल भारी गिनती में पुलिस बल तैनात है। माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।

अकाली दल के पूर्व पार्षद हरजिंदर टोनी ने बताया कि वो अपने वार्ड के एरिया में चक्कर लगा रहे थे तो पता चला कि कुछ कांग्रेसी वर्कर बाहरी व्यक्तियों के साथ वोटरों को पैसे बांट रहे है। उन्होंने बताया की जब वो मौके पर पहुंचे तो उन्होंने कांग्रेसी वर्करों और बाहरी व्यक्तियों को पैसे बांटने से रोका तो उन्होंने झगड़ा शुरू कर दिया और अपने साथियों को बुलाकर उनकी गाड़ी की तोड़फोड़ की और तीन हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। टोनी ने बताया कि उनके एरिया में सरेआम बाहरी व्यक्ति घूम रहे है। जिसके बारे में शिअद नेताओं ने प्रशासन को पहले भी चेताया था। 

इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे डी.एस.पी. सिटी चरणजीत सिंह ने शिअद के पूर्व पार्षद टोनी समेत वर्करों से बात की और सभी को थाना कनाल में बुला लिया। डी.एस.पी. ने बताया कि पुलिस शिअद के पूर्व पार्षद टोनी के बयान दर्ज कर अगली कार्रवाई की जाएगी।  फिलहाल हरजिंदर सिंह उर्फ ​​टोनी के बयान पर धारा 341, 427, 188, 171-  बी, 148,149 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की विस्तृत जांच चल रही है। अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपियों की पहचान कर उन्हें जल्द से जल्द पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Related News

Recommended News