श्री केसगढ़ साहिब बेअदबी के रोष में मोबाइल टावर पर चढ़ा निहंग सिख

9/21/2021 12:05:32 PM

श्री आनंदपुर साहिब(चोवेश): तख्त श्री केसगढ़ साहिब में हुई बेअदबी की घटना के बाद सिक्ख समुदाय का रोष बढ़ता ही जा रहा है। इसी संबंध में एक निंहग सिख निशान साहिब को लेकर श्री केसगढ़ साहिब के नजदीक एक मोबाइल टावर पर चढ़ गया। 

जानकारी देता हुए निहंग सिख रमनदीप सिंह मंगूमठ के साथी जाबरजांग सिंह मंगूमठ नें बताया कि वह पुलिस प्रशासन की जांच से संतुष्ट नहीं है। उन्होंने तख्त साहिब कि रखवाली में नाकाम रहने वाले जत्थेदार रघबीर सिंह के इस्तीफे की मांग भी की है। बेअदबी की घटनाओं के पीछे जो भी जिम्मेदार है उनकी निरपक्षता से जांच होनी चाहिए। कहा कि जब भी बेअदबी की कोई घटना होती हैं तो दोषियों को पागल साबित करने के बाद बरी कर दिया जाता है पर इस बार वह ऐसा नहीं होने देंगे मामले इंसाफ न मिलने तक वह शांतमयी संघर्ष जारी रखेंगे।

देर शाम डी.एस.पी. रमिंदर सिंह काहलों और स्पैशल ब्रांच जिला रूपनगर के इंचार्ज इंस्पेक्टर हरकीरत सिंह ने टावर पर चढ़े निहंग और उसके साथी को यह भरोसा दिया कि बेअबदबी के दोशी की  ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टिव टेस्ट करवाने के लिए अदालत में अर्जी दी जाएगी और निहंग सिंह के खिलाफ टावर पर चढ़ने पर कोई कार्यवाही नहीं की जाएगी। पुलिस के आशवासन के बाद निहंग सिंख टावर से नीचे उतर गया।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

static