पंजाब की कांग्रेस सरकार अपराधियों के दबाव में : श्वेत मलिक

punjabkesari.in Saturday, Dec 15, 2018 - 09:08 AM (IST)

अमृतसर(कमल): प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक ने देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर पंजाब में नागरिकों की असुरक्षा, कैप्टन सरकार के राज में फैली अराजकता व वर्तमान पंजाब के बिगड़ते हालातों संबंधी चर्चा कर सुरक्षा की गुहार लगाई।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पंजाब में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर चिन्ता व्यक्त की। मलिक ने कहा कि पंजाब में पाक समॢथत आतंकी गतिविधियां अब दोबारा पंजाब का माहौल खराब करने का प्रयास कर रही हैं। आपराधिक गतिविधियों के दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे ग्राफ के चलते आम आदमी दहशत व डर के माहौल में जी रहा है और पंजाब सरकार प्रदेश के नागरिकों की सुरक्षा करने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है। पंजाब के लोग आतंकित हैं और पंजाब की कांग्रेस सरकार आपराधियों के दबाव में काम कर रही है।उन्होंने कहा कि पंजाब के पुलिस अधिकारी हर कार्य में सक्षम हैं परंतु पंजाब सरकार व कांग्रेसी नेताओं के राजनीतिक दबाव तले वे अपना काम सही ढंग से नहीं कर पा रहे हैं। अधिकारी सरकार के हाथों का खिलौना बनकर रह गए हैं।

उन्होंने पिछले दिनों रेत माफिया संबंधी हुए घटनाक्रम का उदाहरण देते हुए कहा कि एक कांग्रेसी नेता पर आरोप लगा आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय संबंधित पुलिस अधिकारी पर ही कार्रवाई करते हुए उसे सस्पैंड कर दिया व एक ड्यूटी कर रही महिला पुलिस अधिकारी को कांगे्रसी विधायक ने धमकाया। मलिक ने राजनाथ सिंह से आग्रह करते हुए कहा कि पंजाब के बिगड़ते हालातों पर रा’य में हस्तक्षेप करके लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए रा’य सरकार को निर्देश दिए जाने चाहिएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News