कांग्रेस में आने के बाद सिद्धू मूसेवाला ने इन पंजाबी गायकों पर दिया बयान

punjabkesari.in Saturday, Dec 11, 2021 - 02:45 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाबी फिल्म और संगीत जगत के कलाकार अक्सर अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। आए दिन अपने विवादें पर खुल कर चर्चा करते हैं। जैसे कि सभी को पता ही है कि पंजाबी गायक और अदाकार सिद्धू मूसेवाला और गायक करण औजला में भी कई बार कंट्रोवर्सी देखने को मिल चुकी है। करण औजला और सिद्धू मूसेवाला संगीत जगत के मसहूर कलाकार हैं, फिर भी हम उनको कभी भी एक-दूसरे के साथ गाते या स्टेज शेयर करते नहीं देखा। सिद्धू मूसेवाला की कंट्रोवर्सी पंजाबी गायक बब्बू मान के साथ भी काफी चर्चा में रहती है। अक्सर इन दोनों कलाकारों को अपने गीतों या लाइव शो में एक-दूसरे को अप्रत्क्ष रूप से जवाब देते देखा या सुना गया है। सिद्धू मूसेवाला, करण औजला और बब्बू मान के फैंस एक-दूसरे की टांगें खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते। 

यह भी पढ़ें  इस तारीख से खुलेंगे टोल प्लाजा, जानें क्या हैं नए रेट

हाल ही में एक इंटरव्यू में सिद्धू मूसेवाला ने करण औजला और बब्बू मान के साथ अपने मुकाबलेबाजी के बारे में खुलकर बात की। यह पूछे जाने पर कि क्या मुकाबलेबाजी में कोई सच्चाई है या वह सिर्फ फैन हैं या अफवाहें? सिद्धू मूसेवाला ने जवाब देते कहा ऐसा नहीं है कि यह सारा कुछ झूठ है। उन्होंने कहा कि इसमें कुछ हकीकत जरूर है, जबकि कई बातें मनघड़त भी हैं। सिद्धू ने यह भी कहा कि बेशक्क मेरे कई लोगों के साथ विचारधारक मतभेद हो सकते हैं परन्तु वह सामाजिक तौर पर उनके बारे बुरा बोलने से हमेशा गुरेज करता है।

यह भी पढ़ें : कैप्टन की पार्टी में होगी कांग्रेस के बागियों की फौज!

सिद्धू ने आगे कहा कि वह अपने इंटरव्यूज़ में इन अदाकारों-गायकों बारे बात करने और उनके बारे बुरा बोलने से हमेशा झिजकदे हैं। उन्होंने यह भी माना कि कई बार वह गाने के लिए एक-दूसरे को कोसते हैं परन्तु वह सिर्फ गीत ही हैं। उनसे यह भी पूछा गया कि क्या करण औजला कभी उनका दोस्त था तो इस सवाल का जवाब देते हुए सिद्धू ने कहा वह जोनों बिल्कुल दोस्त नहीं थे परन्तु एक-दूसरे को निजी तौर पर जानते जरूर थे। बता दें गायक सिद्धू मूसेवाला कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। इसकी घोषणा कुछ दिन पहले की गई थी। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की मौजूदगी में सिद्धू मूसेवाला ने कांग्रेस की कमान संभाली।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News