Sidhu Moosewala: छोटे Sidhu का परिवार ने रखा खूबसूरत नाम, बधाई देने वालों का लगा तांता

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 02:02 PM (IST)

पंजाब डेस्कः  दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर पर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है।  मूसेवाला की मां चरण कौर ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम सुभदीप सिंह सिद्धू रख दिया है।   उनका मानना ​​है कि ये बच्चा हमारे लिए सुख और खुशियां लेकर आया है, हमारी बेरंग जिंदगी में रंग भरने आया है। इसीलिए इसका नाम शुभदीप सिंह सिद्धू रखा गया है।

delivery of borther of sidhu moosewala charan kaur

बता दें कि  इस खुशी के मौके पर हर कोई परिवार को बधाईयां दे रहा है। इस दौरान मूसेवाला की हवेली में दिन के सयय उसके प्रशंसकों ने इकट्ठे होकर होली वाला माहौल बनाया और खुशी में एक दूसरे को रंग लगाकर खुशी सांझा की। इसके बाद रात में शानदार आतिशबाजी कर मनमोहक नजारा पेश किया और दुनिया भर में रह रहे सिद्धू के प्रशंसकों को नन्हें सिद्धू के आने की खुशखबरी दी।

PunjabKesari

 माता चरण कौर की पहली Post

माता चरण कौर ने पोस्ट में लिखा था," बेटा मैंने एक साल 10 महीने बाद फिर से आपका दीदार किया। मैं आपकी परछाई पर छोटे बेटे का स्वागत करती हूं, बेटा मैं उस अकाल पुरख की आभारी हूं, जिसने एक बार फिर मुझे आपकी रूह की मां बनने का  आदेश दिया, बेटा, मैं और आपके पिता अरदास करते हैं कि सच्चे पातशाह आपके वीर को आप जैसी निडरता, सब्र, सफलता, अच्छाई, विनम्र बख्शे... घर लौटने के लिए धन्यवाद बेटा"। गौरतलब है कि 29 मई की शाम को सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। इकलौते बेटे की मौत ने हंसती-खेलती मां-बाप की जिंदगी बर्बाद कर दी। वहीं सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई के जन्म से इस परिवार में एक बार फिर खुशियां लौट आई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News