Encounter के बाद गैंगस्टर रूपा की मां का बयान-"सिद्धू मूसेवाला की मां को मिला इंसाफ"

punjabkesari.in Thursday, Jul 21, 2022 - 08:59 AM (IST)

तरनतारन/पट्टी(रमन,सोढी): अमृतसर के ग्रामीण क्षेत्र में पंजाब पुलिस द्वारा किए गए एनकाऊंटर दौरान मारे गए तरनतारन के गांव जौड़ा निवासी जगरूप सिंह उर्फ रूपा के माता-पिता द्वारा बेटे का शव लेने संबंधी कोई खास जिज्ञासा नहीं जताई जा रही। उनका कहना है कि रूपा को उसकी गलती की सजा मिली है और सिद्धू मूसेवाला की मां को इंसाफ मिला है। 

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पुलिस ने जहां और गैंगस्टरों को गिरफ्तार कर लिया था, वहीं जगरूप सिंह उर्फ रूपा पुत्र बलविंद्र सिंह निवासी जौड़ा व मन्नु की पुलिस को बेसब्री से तलाश थी। आरोपी जगरूप सिंह उर्फ रूपा के खिलाफ कुल 9 आपराधिक मामले दर्ज हैं। रूपा को परिजनों द्वारा 4 साल पहले बेदखल किया जा चुका था। वह काफी समय से भगौड़ा चल रहा था। उसका एक छोटा भाई रणजोत सिंह फौज में है और पिता करीब 2 किल्ले खेती योग्य जमीन का मालिक है। रूपा के पिता बलविंद्र सिंह ने कहा कि अगर जगरूप सिंह उर्फ रूपा ने किसी के बेटे की हत्या की है तो पुलिस ने उसको मारना ही था।

जगरूप सिंह रूपा की मां पलविंद्र कौर (जो अपने बेटे की मौत से बिल्कुल भी दुखी नहीं थी) ने बताया कि रूपा को करीब 4 साल पहले गलत बर्ताव को लेकर बेदखल किया जा चुका था। रूपा के साथ परिवार का कोई नाता नहीं था। जगरूप सिंह अक्सर परिवार में झगड़ा करता था व उससे मारपीट भी करता था। गलत संगत में पडऩे के कारण रूपा नशे का आदी हो गया था। अगर रूपा ने मूसेवाला की हत्या करने की गलती की है तो आज रूपा को सजा मिल चुकी है और मूसेवाला की मां को इंसाफ मिला है। अगर परिवार को रूपा का शव सौंपा जाता है तो ठीक नहीं तो कोई बात नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News