कैप्टन को सिद्धू का ठोकवां जवाब, अगर पार्टी के फैसले पसंद नहीं तो छोड़ दें कांग्रेस

9/24/2021 12:37:42 PM

चंडीगढ़/अमृतसर: पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू पर किए जा रहे हमलों पर उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने तीखा प्रहार किया है। नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह बार-बार सिद्धू को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए ख़तरा कह रहे हैं परन्तु यदि सिद्धू से सच में  राष्ट्रीय सुरक्षा को ख़तरा है तो उनको गिरफ़्तार क्यों नहीं किया जाता। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिख कर नवजोत सिद्धू की शिकायत क्यों नहीं करते।

इसके साथ ही नवजोत कौर सिद्धू ने कहा है कि यदि कैप्टन अमरिंदर सिंह को कांग्रेस के फ़ैसलों से कोई दिक्कत है तो अब पार्टी क्यों नहीं छोड़ देते। उन्होंने कहा कि अकाली दल में रहते हुए उनको अकाली दल के फ़ैसले नहीं पसंद थे तो उन्होंने साफ़ कह दिया था कि वह अकाली दल के साथ अगले चुनावों में नहीं लड़ेंगे और उनकी पार्टी छोड़ दी है। लिहाज़ा यदि कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी पार्टी के फ़ैसलों से कोई दिक्कत है तो वह पार्टी क्यों नहीं छोड़ते। उन्होंने कहा कि पार्टी अनुशासन के साथ चलती है।

नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि सिद्धू देश की शान्ति के लिए ख़तरा हैं तो उनको जेल में फेंक देना चाहिए। उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान ख़ान के साथ क्रिकेट खेलते रहे हैं। इस कारण उनकी आपस में दोस्ती है, इसी वजह से उनको पाकिस्तान बुलाया गया था। उन्होंने कहा कि करतारपुर रास्ता खुलने से देश-विदेश में रह रहे सिख खुश हैं और क्या यह रास्ता खुलने से सिद्धू ने कोई देशद्रोह का काम किया है। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

static